News & Gossip

शाहरुख खान ने अभी तक नहीं छोड़ी राकेश शर्मा की बायोपिक ? राइटर ने बताया सच

शाहरुख खान की फिल्म ज़ीरो की असफलता के बाद उनकी आने वाली फिल्म को लेकर कंफ्यू़ज़न बना हुआ था. हाल ही में खबर आई थी कि सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन में बनने जा रही फिल्म ‘सारे जहां से अच्छा’ को शाहरुख ने छोड़ दिया है. ये फिल्म राकेश शर्मा की बायोपिक है और फिल्म को लेकर आमिर खान ने भी बेहद दिलचस्पी दिखाई थी. कहा जा रहा था कि शाहरुख राकेश शर्मा की बायोपिक के बजाए फरहान अख्तर की फिल्म डॉन 3 के लिए तैयारियां शुरू कर रहे हैं. हालांकि फिल्म के लेखक अंजुम राजाबाली ने साफ किया है कि शाहरुख के फिल्म छोड़ने की खबर कोरी अफवाह है.

https://www.instagram.com/p/BpoJI0rgw86/

अंजुम से जब पूछा गया कि क्या शाहरुख अब फिल्म ‘सारे जहां से अच्छा’ का हिस्सा नहीं हैं तो उन्होंने मैसेज का रिप्लाई करते हुए कहा कि ये एक फेक न्यूज़ है. रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख जल्द ही इस मशहूर पायलट के रोल के लिए तैयारियां शुरू कर सकते हैं. गौरतलब है कि राकेश शर्मा पहले ऐसे भारतीय थे जिन्होंने अंतरिक्ष की यात्रा की थी. शाहरुख ने फिल्म की स्क्रिप्ट के बारे में बात करते हुए कहा कि कहानी बेहद शानदार है और मेकर्स जैसे ही टाइमिंग का ऐलान करेंगे वे फिल्म पर काम शुरू कर देंगे.

गौरतलब है कि आमिर खान ने भी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था कि उन्हें भी फिल्म की स्क्रिप्ट और कहानी काफी पसंद आई थी. उन्होंने शाहरुख को फोन कर कहा था कि उन्हें इस फिल्म की स्क्रिप्ट को ज़रूर सुनना चाहिए. आमिर ये जानकर खुश थे कि शाहरुख को स्क्रिप्ट पसंद आई. आनंद एल राय द्वारा निर्देशित और कैटरीना, अनुष्का स्टारर फिल्म ‘जीरो’ के बॉक्स ऑफिस पर अपेक्षाकृत प्रदर्शन न करने के चलते शाहरुख इस समय एक अदद ब्लॉकबस्टर की तलाश में हैं.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please remove adblocker