‘भीड़ में किसी ने मेरे बट पर काटी थी चिकोटी’ : कंगना रनौत

110

अपनी जल्द ही रिलीज़ होने जा रही फिल्म मणिकर्णिका (Manikarnika: The Queen of Jhansi) के प्रमोशन का कोई मौका नहीं छोड़ना चाह रहीं, जिसमें ऐक्ट्रेस रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका में नजर आ रही हैं.

कंगना रनौत

डीएनए से हुई बातचीत में कंगना ने #MeToo मूवमेंट के बारे में बातें करते हुए कहा कि अपनी सुरक्षा की जिम्मेदारी हर महिला को खुद लेनी चाहिए और छोटी बच्चियों को इस बारे में सही तरीके से जानकारी दी जानी चाहिए। इससे पहले ऐसे कुछ नाम सामने भी आए, लेकिन इसपर किसी ने कोई स्टैंड नहीं लिया, लेकिन अब जिस तरह से इन चीजों को लेकर शिकायतें सामने आ रही हैं, लोग कुछ भी ऐसा करने से पहले अब दो बार सोचेंगे।

इस दौरान उन्होंने एक घटना का भी जिक्र किया, जब भीड़ के बीच में से किसी ने उनके बट पर चिकोटी काटी थी। यहां उन्होंने रानी मुखर्जी के मीटू पर दिए बयान पर भी बातचीत की, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें दुख होता है जब महिलाओं को महिला सशक्तिकरण को लेकर ही ट्रोल किया जाता है। उन्होंने यह भी कहा कि महिलाओं को अपना विचार रखना कितना जरूरी है। जिस तरह से पिछले दिनों #मीटू पर अपने बयान की वजह से रानी मुखर्जी को ट्रोल किया गया और ऐक्ट्रेस ने इन परिस्थितियों को जिस तरह से हैंडल किया इसके लिए उन्होंने उनकी तारीफ भी की.

बता दें कि कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ आनेवाली 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म में कंगना के अलावा सुरेश ओबेरॉय, डैनी डेन्जोंगपा, अतुल कुलकर्णी, अंकिता लोखंडे, निहार पांड्या, कुलदीप खरबंदा, मनीष वाधवा जैसे कलाकार अहम भूमिका में नजर आनेवाले हैं।