News & Gossip

कभी हाइट कम होने कि वजह से रोती थी, आज पूरी तरह बदल चुकी है जूही कि जिंदगी

कहते है ना की टैलेंट इंसान को क्या से क्या बना सकता है. ऐसा ही हुआ एक छोटी सी लड़की के साथ. अपनी उम्र भी छोटी थी और उनकी हाईट भी बहुत छोटी थी. कभी कभी तो अकेले में अपने छोटे कद को लेकर रोने लग जाती थी. पर अपने टैलेंट पर भरोसा करते हुए वो लगातार आगे बढ़ रही थी. हम बात कर रहे हैं ‘बड़ो बहु’ में नजर आने वाली बुवा जिनका नाम है छोटो. वैसे इनका असली नाम है जूही.

कौन है जूही – जूही ने एक्टिंग की शुरुआत 2010 में टीवी सीरियल ‘बाबा ऐसो वर ढूढो’ से की थी. इस सीरियल में इनका नाम भारती था. जूही का रोल इस सीरियल में कम हाईट वाली लड़की का था.  इस शो से उन्हें अच्छी पहचान मिली और उसके बाद वो आगे बढती रही.

नहीं दिया कोई ऑडिशन – जूही बताती है की मैंने किसी सीरियल के लिए कोई ऑडिशन नहीं दिया था. टीवी सीरियल के डायरेक्टर ने मुझे कॉलेज के बाहर देखा और मुझे कहा एक्टिंग करोगी तो मैंने हाँ कर दी. उसके बाद मैंने अपना करियर शुरू किया. जिसके बारें में मैंने कभी सोचा नहीं था वो मेरे साथ हो रहा था.

जूही की हाईट इतनी है -  जूही कहती है की मैं अक्सर अपनी 3.5 फुट की हाईट के बारें में सोच सोचकर रोने लगती थी. पर अब ऐसा नही है क्योंकि यदि हमारे अंदर कोई एक कमी है तो कोई ऐसा टैलेंट भी होता है बस उसे खोजने की देर होती है.

मिले है अनेक शादी के ऑफर – जूही बताती है की उन्हें अनेक शादी के ऑफर मिले है पर उनका शादी करने का अभी कोई प्लान नहीं है. वो अभी अपने करियर पर ध्यान दे रही है और एक सफल लड़की बनने के बाद ही शादी के बारें में सोचने वाली है.

जोधा अकबर में भी कर चुकी है काम – जूही सुपर हिट सीरियल जोधा अकबर में भी काम कर चुकी है. इस सीरियल में उन्होंने एक चतुर दासी का रोल किया था. यह रोल सभी को खूब पसंद आया था. खैर इन दिनों जूही ‘बड़ो बहु’ में अपनी एक्टिंग का कमाल दिखा रही है.

Related Articles

Back to top button