तलाकशुदा महिला से की है अर्जित सिंह ने शादी, जो दिखती हैं बेहद खुबसूरत,जाने love story

4365

आज जहाँ  पर अर्जित सिंह है उस के लिए उन्होंने बहुत संघर्ष किया है. अर्जित ने रियलिटी सिंगिंग शो  फेम गुरुकुल’ में हिस्सा लिया था हालाँकि वो ये शो जीत नही पाए मगर उनको उस वक़त सुनने वाले जरूर जानते थे की ये लड़का एक दिन जरुर बड़ा सिंगर बनेगा. और हुआ ऐसा ही साल 2013  में आई फिल्म आशिकी 2 के गाने  ‘तुम ही हो’ ने इनका करियर बना दिया. अर्जित रातो रात सुपर स्टार बन गये. तब से लेकर आज तक अर्जित सिंह बॉलीवुड के टॉप के सिंगर है

वैसे तो हम सब अर्जित के बारे में बहुत कुछ जानते है पर इनकी प्राइवेट लाइफ के बारे में बहुत ही कम लोगो जिनते है तो आज हम आप को इनकी बीवी के बारे में बताने वाले है वैसे अर्जित अपनी बीवी के बारे में ज्यादा बात नहीं करते पर बहुत बार उन्हें अपनी पत्नी के प्रति अपना प्यार व्यक्त करते हैं और वो अपनी बीवी से बहुत प्यार करते है. आप को बात दे की अर्जित ने दो दो शादिया की है.

 

अर्जित की पहली बीवी का नाम रुपरेखा बनर्जी था और इन होने इनसे साल 2013 में शादी की थी रूप रेखा फेम गुरु कुल की फाइनलिस्ट थी.

इस  शो के दौरान दोनों को प्यार हुआ था और बाद में उन्होंने शादी की मगर ये शादी ज्यादा दिन चली नही और दोनों हमेशा के लिए अलग हो गये .

अरिजीत सिंह की  की दूसरी पत्नी का नाम कोयल है. अरिजीत सिंह ने अपनी बचपन की दोस्त कोयल रॉय से 20 जनवरी 2014 को पश्चिम बंगाल के तारापीठ मंदिर में शादी की थी. इस खबर की पुष्टि शादी की तस्वीरों के सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद हुई थी.

ये अरिजीत की दूसरी शादी थी. कोयल की भी ये  दूसरी शादी थी  और कोयल को पहली शादी से एक बेटी भी है जिसे अर्जित अब अपनी की तरह पाल रहे हैं