“किसने कहा की वो मेरा दोस्त है” हार्दिक पंड्या के व‍िवाद‍ पर एक्स गर्लफ्रेंड ईशा गुप्ता ने दिया ये बयान

692

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और केएल राहुल, करण जौहर के चैट शो में आए थे. यहां उन्होंने कुछ ऐसा बयान दिया जो चर्चा में है. महिलाओं पर गई टिप्पणियों के लिए क्रिकेटर्स की आलोचना हो रही है. दोनों को मामले में जांच पूरी होने तक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से हटा द‍िया गया है. अब इस मामले पर हार्दिक पंड्या की कथित गर्लफ्रेंड ईशा गुप्ता ने भी प्रतिक्रिया दी है.

 

प‍िंकवि‍ला से बातचीत में जब हार्दिक पंड्या के बयान पर ईशा से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “आपको किसने कहा, वो मेरा दोस्त है? सबसे पहली बात ये है कि मह‍िला और पुरुष की बराबरी नहीं हो सकती है. मह‍िलाएं हर मामले में पुरुषों से ज्यादा सम्मान की हकदार हैं. मैं किसी को बुरा महसूस नहीं कराना चाहती हूं, लेकिन पुरुष बच्चे को जन्म नहीं दे सकते.”

“हमें महीने के पांच द‍िन पीर‍ियड्स का दर्द झेलना पड़ता है. उसके बावजूद हम डांस करते हैं, ऑफिस के काम से लेकर बच्चों की देखभाल करने तक मह‍िलाएं सारे काम करती हैं.”

 

ईशा ने कहा, “अगर आप ऐसा कर सकते हैं तभी आप खुद को बड़ा मान सकते हैं. मुझे नहीं लगता किसी को भी मह‍िलाओं के बारे में बुरा बोलना चाह‍िए. अगर आपको लगता है कि आपका पर‍िवार इस बारे में च‍िंता नहीं करता तो अच्छा होगा उन्हें इस बात की फ‍िक्र हो. ये इंसान‍ियत को देखते हुए भी गलत है.”

https://www.instagram.com/p/Brwzw4snlC9/

 

र‍िपोर्ट्स की मानें तो क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और ईशा गुप्ता एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं. वैसे हार्दिक का नाम एक्ट्रेस एली अवराम और उर्वशी रौतेला के साथ भी जुड़ चुका है.