Confirm : प्रियंका चोपड़ा की जगह अब ये टॉप की हीरोइन होगी अब  सलमान खान की ‘भारत’ में

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ सुर्ख़ियों में है. लास्ट मोमेंट पर प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म को छोड़ दिया. इसके पीछे की वजह फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर ने खुद ट्विटर पर शेयर की थी और इशारा किया था कि प्रियंका ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ अपनी होनेवाली शादी के कारण फिल्म छोड़ दी है.

हाल ही में अली ने Mumbai Mirror से बातचीत में कहा, ‘मैं सलमान और कैटरीना  कैफ के साथ दोबारा काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं. हम तीनों पहले भी साथ काम कर चुके हैं’ ‘अली ने पिछले साल आई ‘टाइगर जिंदा है’ मैं कैटरीना और सलमान को डायरेक्ट किया था. फिल्म ने 350 करोड़ रुपए  से ज्यादा का बिजनेस किया था. हालांकि, अली अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है कि कैटरीना भारत से जुड़ गई हैं. अली ने पिछले दिनों ट्वीट किया था कि  वो जल्द ही अपनी लीडिंग लेडी का नाम अनाउंस करें

एन वक्त पर सलमान की फिल्म से किनारा करने पर प्रियंका की आलोचना भी की जा रही है। इसी बीच सलीम खान ने एक वेबसाइट से टेलीफोनिक बातचीत में कहा,’कोई भी आ जाएगा उसकी जगह पर. जो भी हुआ वो ठीक है,अगर प्रियंका ‘भारत’ नहीं कर रही तो न सही,ऐसी बातें इंडस्ट्री में होती रहती हैं.

क्या ये पहली बार हो रहा है कि किसी ने कोई फिल्म छोड़ दी? मेरी फिल्म ‘जंजीर’ भी कई उतार-चढ़ाव से होकर गुजरी थी. वैसे भी कभी-कभी आदमी की कुछ अपनी मजबूरियां होती हैं. मैं अभी ये डिटेल नहीं जानता कि प्रियंका ने आखिर फिल्म क्यों छोड़ी मगर हम उनकी जगह जल्द ही किसी और को कास्ट कर लेंगे. हम उनसे नाराज नहीं हैं और न ही सलमान उनसे नाराज हैं।