मुन्नाभाई एमएमबीएस और तारक मेहता…. में काम कर चूका ये एक्टर 3 साल से है लापता

118

विशाल ठक्कर ‘मुन्नाभाई’ में किए गए अपने छोटे से रोल के लिए काफी फेमस हो गए थे. उन्हें उसी रोल के लिए जाना जाने लगा था. लेकिन पिछले 3 साल से विशाल ठक्कर लापता हैं. उनकी काफी छानबीन की गई लेकिन वो मिल नहीं रहे हैं. उनका परिवार अब भी आस लगाए बैठा है लेकिन विशाल की कोई भी जानकारी अब तक सामने नहीं आ पाई है.

‘मुन्नाभाई’ में अपने छोटे से किरदार के लिए जाने जाने वाले अभिनेता विशाल ठक्कर पिछले 3 साल से लापता हैं. उनकी अब तक कोई भी जानकारी नहीं मिल पाई है. 31 दिसंबर 2015 की रात विशाल एक फिल्म की स्क्रीनिंग पर गए ते, जहां वो अपनी मां को भी साथ ले जाना चाहते थे लेकिन उनका मां दुर्गा उनके साथ जा न सकी.

इसके बाद विशाल ने मां से 500 रुपए लिए और स्क्रीनिंग के लिए चला गया. जिसके बाद विशाल ने देर रात अपने पिता को मैसेज करके बताया कि वो पार्टी के लिए जा रहा है और उनसे कल मिलेगा लेकिन आज तक वो नहीं लौटा.विशाल की आखिरी लोकेशन घोड़बंदर रोड पर मिली जहां वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ थे. उन्होंने यहां से अंधेरी के लिए ऑटो ली. इसके बाद से ही विशाल का फोन बंद है.

विशाल पर उनकी एक गर्लफ्रेंड ने रेप का आरोप भी लगाया था लेकिन बाद में दोनों ने मिलकर उस मामले को सुलझा लिया और विशाल के खिलाफ केस को वापस ले लिया. लेकिन इस घटना के बाद कहा जाता है कि विशाल काफी डिस्टर्ब रहने लगे थे क्योंकि रेप का आरोप लगने के बाद उनके पास काम भी नहीं था.

विशाल को टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उलटा चश्मा में भी देखा जा चुका है.