Hindi

कहाँ लापता हो गई ‘ये दिल आशिकाना’ की ये खूबसूरत हसीना

बॉलीवुड में करियर बनाने की ख्वाइश हर किसी को होती है कई खूबसूरत हसीनाएं इस इंडस्ट्री में अपना एक खास मुकाम बनाने के लिए आती हैं कुछ खूबसूरत हसीनाओं को अपनी पहचान बनाने में वक्त लगता है तो कुछ बेहद कम वक्त में ही पॉपुलर हो जातीं हैं लेकिन इस इंडस्ट्री में ऐसी कई ब्यूटीज़ हैं कुछ एक्ट्रेस बॉलीवुड में आकर अपना करियर बना लेती है और कुछ अचानक से गायब हो जाती हैं।

इन्हीं अदाकाराओं की लिस्ट में एक नाम शुमार है ये दिल आशिकाना है एक्ट्रेस जीविधा आस्था का जिविधा को आपने फिल्म ताल में ऐश्वर्या रॉय के साथ देखा होगा। हालाकि ताल फिल्म में जिविधा का रोल एक सपोर्टिंग एक्ट्रेस का ही था लेकिन जिविधा नें साल 2002 में आई फिल्म ये दिल आशिकाना में अपनी दमदार अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत लिया जिविधा ज़ी टीवी के शो तुम बिन जाउं कहां में भी नज़र आईं थीं।

दिल्ली के एक पंजाबी परिवार में जन्मीं जिविधा नें कई बेहतरीन पंजाबी फिल्में की लेकिन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में जिविधा को कुछ खास ऑफर नही मिला यही वजह रही कि जिविधा एक दूसरी इंडस्ट्रीज में सेट हो गईं।

आपको बता दें कि जिविधा नेंअपनी फिल्मी सफर का डेब्यू 1998 में तमिल फिल्म ‘काढले निम्मधि’ के साथ किया था।

जिविधा महज़ एक बॉलीवुड फिल्म ये दिल आशिकाना में काम करने के बाद बॉलीवुड से रातों रात गायब हो गईं , हिंदी फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद जिविधा नें पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री ज्वाइन की जहां जिविधा को फिल्म गुरदास मान मिली इनको पंजाबी फ़िल्में करने में कोई तकलीफ नहीं होती क्योंकि ये खुद दिल्ली के पंजाबी परिवार से हैं। जिविधा भले ही बॉलीवुड से गायब हो गईं और उन्होनें बॉलीवुड को अल्विदा कह दिया हो लेकिन जिविधा अब भी पंजाबी फिल्मों में लगातार एक एक्टिव एक्ट्रेस बनी हुई हैं। फिलहाल इस खूबसूरत हसीना का बॉलीवुड में आने का कोई इरादा नही है।

Related Articles

Back to top button