Hindi

नाना – तनुश्री विवाद : जाने क्यों अब अक्षय कुमार ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के प्रोड्यूसर सामी सिद्दीकी ने एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के खिलाफ मुंबई पुलिस में नई शिकायत दर्ज कराई है. मीडिया से खास बातचीत में सामी के वकील किशोर गायकवाड़ ने इस मुद्दे पर बात की.

उन्होंने कहा- ”हमने तनुश्री दत्ता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. साथ ही एक्ट्रेस की शिकायत का काउंटर रिप्लाई भी किया है. इसी मामले में हमने 2008 में मुंबई के गोरेगांव पुलिस थाने में FIR कराई थी. उस FIR पर जांच के बाद कार्रवाई भी की गई थी. इसलिए उसी केस पर फिर से दूसरी शिकायत कैसे हो सकती है.”

वे आगे कहते हैं, ”हमने पुलिस को सारी जानकारी दे दी है कि कैसे ये शिकायत गलत है. हमने उसमें मौजूद सभी आरोपों को सरासर गलत बताया है.” बता दें, तनुश्री के नाना पर लगाए गए आरोपों को फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के डायरेक्टर और निर्माता ने गलत बताए हैं. खुद नाना का कहना है जो झूठ है वो झूठ ही रहेगा. नाना पाटेकर और विवेक अग्निहोत्री ने उन्हें लीगल नोटिस भेजा है. वहीं एक्ट्रेस ने भी नाना के खिलाफ ऑशिवारा पुलिस स्‍टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराई है.

तनुश्री-नाना विवाद को लेकर अक्षय कुमार ने बांद्रा-कुर्ला कॉम्पलेक्स स्थित साइबर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. उनका आरोप है कि उन्हें बदनाम करने की साजिश के तहत यूट्यूब पर एक फेक वीडियो चलाया जा रहा है. जिसमें वे इस विवाद पर टिप्पणी करते दिख रहे हैं. जबकि शिकायत में अक्षय का दावा है कि उन्होंने अभी तक तनुश्री विवाद के बारे में कुछ भी नहीं बोला है. अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Related Articles

Back to top button