Bollywood

मलाइका नें तलाक के बदले अरबाज से मांगे 10 करोड़ रूपये समेत बांद्रा में घर

सलमान खान की भाभी मलाइका अरोड़ा खान नें बॉलीवुड एक्टर , प्रोड्यूसर पति से तलाक के एवज में 10 करोड़ रूपए नगद समेत बांद्रा में एक घर और गाड़ी की मांग की है ।


मलाइका और अरबाज के तलाक की खबरें काफी लंबे समय से मीडिया में चल रहीं थीं लेकिन कुछ समय पहले ही इस कपल नें अपने तलाक की खबरों की पुष्टि मीडिया के सामने की थीं । गौरतलब है की अरबाज और मलाइका के तलाक की प्रक्रिया अभी मुंबई के बांद्रा स्थित फैमिली कोर्ट में चल रही है।

 

हालही में मलाइका और अरबाज़ को कोर्ट से एक साथ बाहर निकलते देखा गया।
मलाइका और अरबाज जैसे ही कोर्ट से बाहर आए, तो अरबाज़ नें मलाइका को अपनी कार में बैठने का ऑफर दिया जिसे मलाइका नें मना कर दिया । इस दौरान दोनों ही मीडिया की नज़रों से बचते नज़र आए ।


एम टीवी में वीजे रह चुकीं मलाइका नें 1998 में दबंग खान के एक्टर भाई अरबाज़ के साथ शादी की थी ।

मलाइका और अरबाज का एक बेटा अरहान है जिसकी देख भाल और पढ़ाई-लिखाई का खर्च मलाइका फिलहाल अकेले ही उठा रही हैं ।

मलाइका पोपुलर एकट्रेस होने के साथ-साथ कई टीवी शोज़ की होस्ट और जज़ भी रह चुकी हैं ।


मलाइका और अरबाज की मुलाकात एक कॉफी एड शूट के दौरान हुई, और दोनों नें इसी दौरान शादी करने का फैसला कर लिया । 18 साल की इस शादी के टूटने की वज़ह अरबाज़ का असफल करियर माना जा रहा है ।

सोर्सेस से मिली जारकारी के मुताबिक बांद्रा के फैमिली कोर्ट में मलाइका के वकील नें कहा कि मलाइका को बेटे की पढ़ाई के लिये पांच लाख रूपये महीने और ढाई करोड़ रूपये एफडी की मांग की है,साथ ही मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट और 2 करोड़ रूपये की कार की भी डिमांड की । अरबाज के वकील नें बहस के दौरान बताया की मलाइका की ये मांगे बहुत ज्यादा हैं जिन्हें अरबाज पूरा नहीं कर सकते ।कोर्ट नें मलाइका और अरबाज को एक साथ बैठकर इस मसले को सुलझाने का आदेश दिया है ।

मलाइका के वकील ने बांद्रा की फैमिली कोर्ट में कहा कि उसके मुवक्किल के बेटे की पढ़ाई के लिये 5 लाख रुपये महीने और ढाई करोड़ रुपये फिक्स्ड डिपोजिट भी होने चाहिए। मुंबई में गुजर-बशर के लिए बांद्रा वाला फ्लैट और 2 करोड़ की कीमत वाली कार भी मांगी है। कोर्ट में अरबाज के वकील ने मलाइका की मांगों को पूरा करने में असमर्थता जताई है। इस पर कोर्ट ने दोनों पक्षों से एल्युमिनी राशि पर बैठकर आपस में समझौता करने की सलाह दी है ।

Related Articles

Back to top button