BollywoodNews & GossipTV Shows

बेहद के कलाकार पियूष सहदेव पर एक मॉडल एक्ट्रेस के माध्यम से रेप के चार्जेस का दबाव

हाल ही में ये बात सामने आयी है की बेहद के कलाकार पियूष सहदेव पर एक मॉडल एक्ट्रेस के माध्यम से कुछ रैप के चार्जेज का दबाव है। एक लीडिंग पोर्टल टेली चक्कर के माध्यम से यह बात सिद्ध की गयी है। पियूष सहदेव की बहन मैहर विज का कहना है की उन्हें इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं है की उनके भाई पर ऐसे कोई चार्जेज लगे है। बता दे की मैहर विज सीक्रेट सुपर स्टार का हिस्सा है। ये खबर पियूष की बहन मिहिर के लिए एक झटके से कम नहीं है ।जब तक ये जानकारी वो खुद रिपोर्ट्स में न पढ़े।

टेली चक्कर ने बताया की यह बात सच है , “२२ नवंबर को पियूष अरेस्ट हुए थे और उनपर आई पी सी की धरा ३७६ लगी थी और उन्हें बेल की अनुमति नहीं दी जाएगी।”

पियूष की बहन का कहना है की ये कब हुआ, उसे तो इसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं है। मैहर ने बताया की “दरअसल में अपने पिता के टच में नहीं हु इसी लिए मुझे इन सब के बारे में नहीं पता। जब से पियूष ने शादी की है हम बोहोत ही कम मिलते जुलते है। उसकी बीवी को शायद कोई समस्या थी, केवल पिता के माध्यम से थोड़ी बोहोत बातें हो जाती है।”

पिछली रात एक और चौंका देने वाली बात सामने आई है ऐसा माना जा रहा है की की पियूष ने उस पीड़ित की तस्वीरें जान बूझकर सोशल मीडिया पर लीक कर दी है और अब अनजान बन रहे है की उनका अकाउंट हैक हो गया था। उन्होंने बयान दिया की “कल रात से ही मेरे कुछ दोस्त मेरे सोशल मीडिया अकाउंट से गलियों भरा सन्देश प्राप्त कर रहे है। मेने अपने फेसबुक अकॉउंट की एक्सेसिबिलिटी खो दी थी और मेरा अकाउंट हैक्ड हो गया था। मेने इस बारे में शिकायत भी की है। यहाँ तक की मेरे ईमेल अकाउंट की एक्सेसिबिलिटी भी नहीं थी, आशा करता हु की इसका कोई गलत इस्तेमाल न हो।”

Related Articles

Back to top button