Bigg BossNews & GossipTV Shows

“यह घटयापन क्या कहलाता है,” करन पटेल ने हिना को लेकर ट्वीटर पर कंप्लेंट किया

बिग बॉस के सीजन ११ में अब तक जितनी कॉन्ट्रोवर्सीज हुई है उतनी शायद ही पहले किसी सीजन में हुई होगी। हर बार की तरह कल रात का एपिसोड भी झगडे और माफियों पर समाप्त हुआ। और जिस तरह से माफ़ी मांग कर फिर से वही बाते दोहराई जाती है शायद ये भी उनके टास्क का एक हिस्सा है। विकास गुप्ता ने अपने किये पे शर्मिंदा होते हुए हिना खान से माफ़ी मांगी लेकिन लगता है अब हिना उन्हें माफ़ करना ही नहीं चाहती। हिना ने न सिर्फ विकास की माफ़ी ठुकराई बल्कि उन्होंने आकाश और पुनीश के बिच विवाद खड़ा कर दिया इस तरह से टीम में एक बड़ा बटवारा हो गया।

करन पटेल जो की विकास गुप्ता के काफी नज़दीकी दोस्त माने जाते है और वो विकास की साइड पर है जाहिर है हिना खान के ऐसे व्यव्हार पर करन पटेल को भी बोलना पड़ा। करन ने ट्वीट करते हुए कहा की “वो जो मोहतरमा है बिग बॉस ११ के घर में, जो बात बात पर थैंक यू गॉड अलापती रहती है, जो आज हजाम बनी है, कोई प्लीज उनसे पूछ के बताये की #यह घटयापन क्या कहलाता है। उन्होंने हिना पर कंप्लेंट करते हुए हैशटैग में लिखा की #कितना गन्दा खेलोगी मैडम, #बीमार # साइडस्टिक # डिसगि्रेस।”

पिछले दिनों जिस तरह आकाश को कैप्टिएन्सी के कार्य में अपने दोस्त पुनीश से निराशा प्राप्ति हुई है। उस के अनुसार तो झगड़ा पहले से हि चल रहा था, अब हिना ने उस झगडे को और हवा देने की कोशिश की है। आकाश को पुनीश, कप्तान बनाने में असफल रहे थे, इस बात का पूरा पूरा फायदा उठाया गया और आकाश और पुनीश के दरयामियाँ की लड़ाई को और हवा दी गयी। विकास की सलाह पर पुनीश ने हितेन का नाम लिया था उसने सोचा था की कप्तानी के लिए हिना आकाश का नाम लेगी। हिना, लव और सपना, विकास की टीम को टूटता हुआ देख खुशियां मनरहे थे। ज्ञात रहे की इस हफ्ते घर से बे दखल होने के लिए हिना , प्रियंक, सपना और शिल्पा नॉमिनेटेड है।

अब देखते है की इस हफ्ते घर से बाहर जाता है। इतने सारे हंगामे होने के बाद बिग बॉस ११ के वीवर को अब ये स्पष्ट हो गया होगा की वो इस सीजन में किसको आगे जाते हुए देखना चाहते है।आज रात के एपिसोड में शायद हिना को सीक्रेट रूम में भेजा जा सकता है।

Related Articles

Back to top button