News & GossipTV Shows

जेनिफर विंगेट बनी बेहद की माया से बेपनाह की ज़ोया, देखिये प्रोमो

जेनिफर विंगेट ने बेहद सीरियल में माया का अभिनय कर के यह साबित कर दिया है की वह किसी भी तरह का किरदार अदा कर सकती है। जेनिफर टीवी शो की सबसे हसीन और अच्छी अभिनेत्री है। उनको आप ने अब तक सरस्वातिचंद्र और बेहद जैसे सीरियल में देखा है। बहुत ही जल्द वह कलर्स चैनल पर बेपनाह सीरियल में नज़र आएँगी। मेकर्स ने इसका पहला प्रोमो रिलीज़ कर दिया है। जेनिफर के फैंस उनको वाइट सूट में देख कर शायद उनके और भी दीवाने हो जाये जिस में वह बहुत ही ज़्यादा हॉट लगरही है।

इस प्रोमो में जेनिफर और सेहबान आज़मी के बिच की केमिस्ट्री बहुत ही ज़्यादा हॉट लग रही है। शो की शुरुवात हर्षद चोपड़ा के लीड रोले से होने वाली है। शो का टाइटल इस से पहले अधूरा अलविदा रखा गया था मगर जब इसे कटी फिल्म पर आधारित होने वाली अफवाहे सामने आयी तोह शो का नाम बदल कर बेपनाह रखा गया।

#Beypanhaa Coming soon! @jenniferwinget1 @sehban_azim

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

हाल ही में जेनिफर और हर्षद ने एक पायलट के एपिसोड का शूट किया है। जिसके कुछ फोटोज़ वायरल हुए थे। उनमे दोनों बारिश में भीगते हुए नज़र आये थे। बता दें की इस शो में सेहबान आज़मी, जेनिफर के पति का भिनाय करने वाले है जिनकी अंत में मृत्यु हो जाती है। सेहबन, हर्षद और जेनिफर के साथ काम करने के लिए बहुत ही ज़्यादा उत्साहित है। इस से पहले भी वह हर्षद के साथ हमसफर्स में काम कर चुके है। सेहबान का कहना है की वह हमेशा को स्टार्टस के साथ दोस्ती कायम रखते है और उनके साथ बार बार काम करने का मौक़ा भी उन्हें मिलता ही रहता है। यह एक अच्छी बात होती है की जिनके साथ आप कम्फर्टेबले होते है उन्ही के साथ दोबारा काम करें। और हमारे साथ हमसफर्स के डायरेक्टर भी है।

Related Articles

Back to top button