HindiNews & GossipTellywood

सोशल मीडिया पर छिड़ी दिव्यांका और करण के बीच जंग, दोनों के बीच जमकर हुआ सोशल वार

छोटे पर्दे की खूबसूरत एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी स्टार प्लस के शो ये हैं मोहब्बतें में डॉक्टर इशिता के किरदार से घर-घर की चहेती बन गई हैं । टेलिविजन स्क्रीन पर इशिता और रमन की केमेस्ट्री को ऑडिंयश के बीच काफी पसंद किया जाता है। लेकिन इन दिनों ये हैं मोहब्बतें के ये दोनों स्टार्स सोशल मीडिया पर एक दूसरे के खिलाफ जमकर बयान बाजी कर रहे हैं।

 

 

जी हां हाल ही में रमन भल्ला उर्फ करण पटेल नें अपने ट्वीटर’अकाउंट पर एक पिक्चर पोस्ट की जिसपर पिक्चर के साथ ही करण नें कैप्शन लिखा था कि मेरे पीठ पीछे मेरी बुराई करने वाले की बातों से ये बात साफ पता चलती है की मेरी लाइफ आपकी लाइफ से काफी ज्यादा अच्छी है ।

इतना ही नहीं करण नें ये बात भी कही की मेरी पीठ पीछे मेरी बातें करना ये साबित करता है की आप कितने ज्यादा इनसिक्योर हो करण ने भले ही किसी का नाम नही लिया लेकिन ये बात जरूर कही की मुझे अच्छे से पता है की मै ये सब आपके बारे में कह रहा हूं ।

इतना ही नही करण नें चेतावनी भी की ये सब बंद करो मै ऐसा कुछ नही करना चाहता जिससे  तुम्हें पछताना पड़े । करण ने कहा उम्मीद करता हूं की इतने समझदार हो की ये इशारा काफी है अगर इसके बाद भी समझ नही आया तो मेरे पास दूसरा आप्शन भी है ।

करण के इस स्टेटमेंट के बाद जब मीडिया ने उनसे ये बात पूछने की कोशिश की आखिर उन्होनें सोशल मीडिया पर ये मैसेज किसके लिए लिखा है और इस तस्वीर का क्या मतलब है इस पर करण नें मीडिया के सवाल पर सिर्फ इतना ही कहा की उनहोनें इंस्टाग्राम पर जो भी पोस्ट किया है वो सब सही है हालाकिं इस दौरान करण नें दिव्यांका का नाम नहीं लिया सिर्फ इतना ही कहा की समझदार के लिए इशारा ही काफी है ।

करण का ये मैसेज किसी और के लिए नहीं बलकी दिव्यांका के लिए है । इस बात का पता उस वक्त चला जब करण के इस मैसेज के जवाब में दिव्यांका नें भी अपने इंन्साटाग्राम अकांउट पर एक मैसेज पोस्ट किया ।

https://www.instagram.com/p/BPJ05lmjMO4/

दिव्यांका त्रिपाठी नें एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि, आज के दिव्य वचन तीन चीजें आप कभी जिंदगी में वापस नही ला सकते अपने मुंह से निकले हुए शब्द जब आपने वो शब्द कहे और फिर बोलने के बाद  दिव्यांका नें अपने शब्दों को कहा अपने शब्दों को साफ रख्खें अपने मौके का सही इस्तेमाल करें । दिव्यांका ने कहा जिंदगी बहुत छोटी है अपने और दूसरे का समय बर्बाद ना करें । जिंदगी बहुत छोटी है ।

वैसे करण और दिव्यांका दोनों ने भले ही सोशल मीडिया पर चल रही इस लड़ाई में एक दूसरे का नाम नहीं लिया हो लेकिन दोनों के मैसेज को देखने के बाद ये साफ तौर पर देखा जा सकता है की करण और दिव्यांका दोनों  ने एक दूसरे को ही टारगेट किया है । बहरहाल इशिता और रमन की इस रियल लाइफ लड़ाई का रील लाइफ शो पर क्या असर पड़ता है ये देखना काफी दिलचस्प होगा ।

Related Articles

Back to top button