News & GossipTellywood

दबंग गर्ल को कोरियोग्राफ करना चाहती हैं झलक दिखला जा सीज़न 9 की विनर टेरिया मगर

कर्लस के पॉपुलर डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के सीजन 9 में बड़े-बड़े डांसर को पीछे छोड़ते हुए 14 साल की टेरिया नें जीत का खिताब अपने नाम कर लिया । टेरिया की दिली ख्वाईश है की टेरिया जल्द ही बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा को कोरियोग्राफ करेंगी ।

 

आपको बता दें की हालही में शो के ग्रैंड फिनाले का आखिरी एपिसोड शूट किया गया, इस दौरान टेरिया ने सलमान यूसूफ और शांतनु महेश्वरी जैसे बेहतरीन और कुशल डांसर को पीछे छोड़ते हुए जीत का खिताब हासिल किया ।

आपको बता दें की  टेरिया इससे पहले जीटीवी के शो डांस इंडिया डांस 2014 का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं । झलक दिखला जा के सीज़न 9 में टेरिया की वाइल्ड एंट्री हुई थी ।

टेरिया के लिए झलक दिखला जा के इस सीज़न को जीत पाना काफी चैलेंजिंग था क्योंकि उनके सामने शांतनु महेश्वरी और सलमान युसुफ जैसे प्रतिभागी खड़े थे जिनके डांस के दिवानों की संख्या लाखों में है ।

झलक दिखला जा के इस सीजन के आखिरी दौर में टेरिया नें अलग – अलग डांस फार्म्स की कई धमाकेदार परफार्मेंस दीं जिसे देखकर जजेस भी बेहद खुश हुए ।

टेरिया को मार्डन डांस में पारांगत हासिल है और अब झलक दिखला जा की ट्राफी जीतने के बाद टेरिया नें अपनी खुशी मीडिया के साथ साझा करते हुए बताया की उनकी इच्छा बॉलीवुड में कोरियोग्राफी करने की है ।

टेरिया नें मीडिया को बताया की बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस हैं डांस के दौरान सोनाक्षी के एक्सप्रेशन बेहद खूबसूरत दिखते हैं टेरिया का कहना है की वो एक बार अपनी इस पसंदीदा एक्ट्रेस के साथ डांस करना चाहती हैं ।

इस प्रतियोगिता को जीतने के बाद टेरिया फिलहाल अपनी पढ़ाई पर फोकस करना चाहती हैं । आपको बता दें की झलक दिखला जा के ग्रैंड फिनाले के खास मौके पर झलक के जजेस जैकलिन फर्नांडिस, करण जौहर, गणेश हेगड़े फरहा खान समेत बिग बॉस के होस्ट सलमान खान भी  मौजूद रहे । झलक के ग्रैंड फिनाले का प्रमोशन करने हालही में झलक की पूरी टीम सलमान के शो बिग बॉस के सेट पर भी पहुंचे थे ।

Related Articles

Back to top button