BollywoodNews & GossipUpcoming Movies

कैटरीना को रोता देख सलमान खान ने किया कुछ ऐसा जिस से वह मुस्कुराने लगी

सलमान खान और कैटरीना कैफ आज कल अपनी आने वाली फिल्म टाइगर ज़िंदा है को प्रमोट कर रहे है। सलमान खान जिस तरह से कटरीना की प्रशंसा करते है शायद ही कोई करता होगा। सलमान, कैटरीना को खुश करने के लिए कुछ भी कर सकते है।

हाल ही में सलमान और कैटरीना, रेमो डी सौज़ा के शो डांस चैंपियन के सेट पर अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे। सेट पर सलमान खान की फिल्म तेरे नाम के गाने पर एक डांस परफॉर्मन्स को देख कर कैटरीना की आँख भर आई और वह भावुक हो गई। उनको रोता हुआ देख लोगों ने सोचा की वह इमोशनल हो गयी है और कुछ देर में वह नार्मल हो जाएगी। मगर जब उनकी आँखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे तब शो को १० मिनट के लिए रोक दिया गया। और सलमान ने उनको दिलासा दिया जिस से वो थोड़ी शांत हुई। सलमान खान ने स्टेज पर जाकर कैटरीना के चेहरे की हंसी फिर से लोटाने के लिए हर मुमकिन कोशिश की।

जब शो को १० मिनट के लिए रोक दिया गया तो सलमान खान ने स्टेज पर कब्ज़ा कर लिया और अपने मशहूर गाने जग घूमिया गाने पर डांस करते हुए कटरीना की तरफ ईशा किया। इसके अलावा उन दोनों ने सलमान खान की पहली फिल्म मैंने प्यार किया के हिट गाने दिल दीवान पर भी साथ में परफॉर्म किया। बनी हॉप डांस की कोशिश करते हुए वह अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे थे।  चाहे उनके दरमियान कोई रिलेशनशिप हो या नहीं मगर उनकी चेम्सिट्री वाक़ई तारीफ के क़ाबिल है। बता दें की टाइगर ज़िंदा है इस दिसंबर की २२ को रिलीज़ होने वाली है। इसके गानों ने दर्शकों में पहले से ही काफी धूम मचा रखी है। लोग सलमान खान और कटरीना कैफ की केमिस्ट्री को देखने के लिए बहुत ही उतावले है।

Related Articles

Back to top button