News & GossipTollywoodUpcoming Movies

अनुष्का शेट्टी अब अपने बॉयफ्रेंड प्रभास के फ़ोन पर भी नज़र रख रही है

प्रभास और अनुष्का शेट्टी की जोड़ी बाहुबली २ में बहुत ही ज़्यादा लोकप्रिय हुई। बाहुबली में उनकी केमिस्ट्री देख कर उनके फैंस बेहद खुश थे और उनकी जोड़ी को परदे पर सराहा भी। उस फिल्म के बाद लोग उन्हें फिर से एक साथ देखने के लिए बेचैन थे। साहू फिल्म में दोनों फिर से एक साथ काम करने वाले थे मगर किसी कारण से अनुष्का को यह फिल्म छोड़नी पड़ गयी है और अब इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर को साइन किया गया है। इसके अलावा अनुष्का और प्रभास के एक ही बंधन में बांधने की अफवाहे सामने आयी थी। जिस पर प्रभास और अनुष्का का कहना था की फ़िलहाल वो किसी भी कमेंटंनेट के इरादे में नहीं है। मगर कहते है न की प्यार छुपाये नहीं छुपता है।

सूत्रों के अनुसार अनुष्का अपने बॉयफ्रेंड प्रभास को लेकर काफी पोस्सेसिवे हो गयी है। अब अनुष्का प्रभास के फ़ोन पर नज़र रखने लगी है। जब भी उनका फ़ोन बजता है तो अनुष्का उसे उठा लेती है और कॉल करने वाले से पूछ ताछ शुरू कर देती है। वैसे अनुष्का यह क्यों ना करे क्यूंकि प्रभास है ही इतने हैंडसम और डैशिंग तो उन्हें थोड़ा सतर्क तो रहना ही होगा।

आप को बता दे की भले ही अनुष्का ने अपने रिश्ते की सच्चाई को छुपा लिया है।लेकिन अनुष्का का ऐसा करना ही साबित करता है की वो दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते है। अनुष्का ने प्रभास के बर्थ डे पर उनको एक स्पेशल घडी गिफ्ट में दी थी। खैर अब वे दोनों एक दूसरे को इस क़दर पसंद करते है की वो कभी भी शादी के बंधन में बंध कर अपने फैंस को चौंका सकते है। उनके फैंस उन्हें फिर से साहू में एक साथ देखने का मौक़ा गवा चुके है क्यूंकि अनुष्का के वज़न की वजा से साहू फिल्म उनके हाथ से निकल गई।

 

Related Articles

Back to top button