BollywoodHindiNews & Gossip

सुशांत सिंह का अपनी माँ को याद करते हुए एक भावुक मैसेज !

सुशांत सिंह राजपूत एक बहुत ही सुलझे हुए और अच्छे एक्टर है। उन्होंने बहुत ही कम ऐज में अपनी माँ को खो दिया था। मगर आज भी वह अपनी माँ को बहुत याद करते है। अपनी माँ की डेथ एनिवर्सरी पर उन्होंने इंस्टाग्राम के द्वारा अपना ग़म बयान किया है। और अपनी माँ की एक बहुत ही प्यारी तस्वीर भी अपलोड की है।

उन्होंने वहाँ पर यह मैसेज लिखा है, “इस दिन मेने आपको खो दिया था माँ, जब तक आप थी, में था। में आपकी यादों में एक छाया की तरह ज़िंदा हूँ। सिर्फ यह जगमगाता हु असमय नहीं जाता और यह बहुत ही खूबसूरत है, यह हमेशा रहेगा।” आपको बता दें की सुशांत सिंह के शरीर पर एक टैटू है जो यह बात दर्शाती है की उनकी माँ से उनका कितना गहरा रिश्ता है। अपने उस टैटू के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, ” टैटू पांच एलिमेंट को रिप्रेसेंट करता है। मैं और मेरी माँ सेंटर में है जो हमरे दरमियान का बंधन बताता है। ये पांच एलिमेंट बहुत ज़्यदा स्वीकार किए जाते हैं। मुझे और मेरी माँ को एलिमेंट की तरह रखने का सुझाव मेरा और बहन का था।”

एक बार उनसे एक इंटरव्यू में पूछा गया था की क्या उन्हें उनकी माँ की कमी महसूस होती है जब वह उनकी कामयाबी को देखने के लिए उनकी माँ आस पास नहीं है।

This day I lost you ma, As long as you were, I was. In your memories I come alive Like a shadow Just a flicker Time doesn’t move here It’s beautiful It’s forever..

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

एक बार उनसे एक इंटरव्यू में पूछा गया था की क्या उन्हें उनकी माँ की कमी महसूस होती है जब वह उनकी कामयाबी को देखने के लिए उनकी माँ आस पास नहीं है। इस बात पर उन्होंने कहा, ” ऐसा नहीं है, जब मेरे साथ कुछ अच्छा या बुरा होता है तो मुझे उनकी याद आती है। में झूट नहीं बोलूंगा मगर में हमशा उनको याद नहीं करता। काश वह मुझे कामयाब देखने के लिए ज़िंदा होती। और मुझे यक़ीन है की मुझे देख कर उन्हें बहुत ख़ुशी और गर्व होता। और मे अब जो हूँ शायद कुछ और होता। और जिस तरह से मेने चीज़ों को देखा है वह सब बहुत ही अलग है। और में उन्हें बदलने के लिए पीछे नहीं जा सकता।”

सुशांत सिंह अपनी फिल्म्स के लिए कड़ी मेहनत करते है मगर उनका कहना है पहली किसी काम को करने में जो बेताबी हुआ करती थी अब उन्हें नहीं लगती। और इसी लिए वह ज़्यादा से ज़्यादा एक्टिंग करके अपने आप को बिजी रखने की कोशिश करते है।

Related Articles

Back to top button