News & Gossip

“सारे जहां से अच्छा” की तैयारी के लिए राकेश शर्मा के साथ वक्त बितायेंगे शाहरुख़

शाहरुख़ खान फिल्म ज़ीरो के बाद बहुत जल्द ही अपनी नयी फिल्म ‘सारे जहां से अच्छा’ की शूटिंग शुरू करेंगे. इस फिल्म में वह राकेश शर्मा का किरदार निभाने वाले हैं. फिल्म का निर्माण सिद्धार्थ रॉय कपूर कर रहे हैं तो दूसरी तरफ फिल्म का निर्देशन महेश मथाई करने वाले.

शाहरुख़ खान ने बताया कि वह इस फिल्म के लिए आमिर खान को बहुत सारा थैंक्यू कहना चाहेंगे. चूंकि शाहरुख का मानना है कि फिल्म की स्क्रिप्ट बेहद अच्छी है. शाहरुख़ कहते हैं कि उन्हें आमिर ने कहा कि शाहरुख़ तुम इस फिल्म की कहानी एक बार सुनो और मैं चाहूँगा कि तुम ये फिल्म करो. कहानी बहुत अच्छी है. मैंने जब पढ़ी तो मुझे काफी पसंद आयी और इसलिए मैंने हां कहा. लेकिन अभी फिल्म पर हमने काम शुरू नहीं किया है. मैंने टीम को बोला है कि मुझे थोड़ा सा वक्त दें. जीरो के बाद वक्त लूंगा थोड़ा. फिर उस फिल्म पर लगूंगा. राकेश शर्मा से जुड़ी अपनी मेमोरी के बारे में बात करते हुए शाहरुख कहते हैं कि वह 1984 की बात थी, जब राकेश शर्मा और पूरे देश ने वह उपलब्धि हासिल की थी.

शाहरुख ने कहा है कि जब भी इस पर काम शुरू करेंगे, वह राकेश शर्मा के साथ वक्त गुजारेंगे और उनकी कोशिश होगी कि वह उसी सम्मान से इस किरदार को निभा पायें. बताते चलें कि खबरें हैं कि फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर लीड अभिनेत्री होंगी और फिल्म की शूटिंग 2019 के मई से शुरू होगी.

Related Articles

Back to top button