News & Gossip

सारा अली खान बुर्का पहनकर थियेटर में केदारनाथ देखने पहुंचीं, देखें Photo

सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. ये सारा की डेब्यू फिल्म है और इसे लेकर सारा काफी उत्साहित भी हैं. उन्होंने फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी. हाल ही में सारा ने बुर्का पहनकर दर्शकों के बीच थिएटर में फिल्म भी देखी.

https://www.instagram.com/p/BrPNcrNn3ab/

फिल्म की को-राइटर कनिका ढिल्लन ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की. जिसमें सारा अली खान बुर्के में नजर आ रही हैं. वे नुसरत के रूप में फिल्म देखने पहुंचीं. उनके साथ मां अमृता सिंह भी हैं. फोटो में वे फैन्स के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. कनिका ने कैप्शन में लिखा- जब आप अपनी फिल्म की प्रतिक्रिया जानने, दर्शकों के बीच जाकर फिल्म देखते हैं. ढेर सारे प्यार के लिए शुक्रिया.

फिल्म की कमाई से खुश सारा अली खान ने मुंबई में लोगों को प्रसाद बांटा. फिल्म 7 दिसंबर, 2018 को रिलीज हुई. केदारनाथ में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत अभिनय करते नजर आए. इसका निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया.

फिल्म अपने कंटेंट को लेकर विवादों में भी रही. फिल्म पर लव जिहाद दिखाने का आरोप लगा है. इस वजह से केदरानाथ को उत्तराखंड में पूरी तरह से बैन किया गया है. हाल ही में सारा अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बैन लगने पर निराशा जताई.

Related Articles

Back to top button