News & GossipTV Shows

बिग बॉस के बाद अब सलामन नज़र आएंगे इस रियलिटी शो मे!

टेलीविशन पर हम कई प्रकार के रियलिटी गेम शो देखते आये है जो दर्शकों का खूब मनोरंजन करते है। हाल ही में अमिताभ बच्चन के कौन बनेगा करोड़ पति शो की ग्रेट सफलता के बाद अब सलमान खान भी अपने पुराने शो दस का दम ३ के साथ फिर से रियलिटी शो करते नज़र आने वाले है। जी हाँ ! सलमान खान बिग बॉस ११ के फिनाले के बाद दस का दम रियलिटी गेम शो में दिखाई देंगे। इस शो ने टीवी पर काफी हलचल मचाई थी।

शो को बनाने की तैयारियाँ शुरू हो चुकी है और जैसे ही सलमान टाइगर ज़िंदा है के प्रचार से फ्री होते है वह इस शो की शूटिंग में मसरूफ हो जायेंगे। चॅनेल के वाईस एक्सेक्यूटिव प्रेसिडेंट दानिश खान का कहना है “आप मुझसे पूछ रहे हैं कि ‘दस का दम’ कौन कर रहा है … (मेरा जवाब है) क्या कोई और कोई है जो सलमान खान के अलावा ‘दस का दम’ कर सकता है।”

दानिश ने और बताया “इस बार, ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (केबीसी) के साथ, हमने एक तरह का विश्व रिकॉर्ड बनाया है क्योंकि 3 करोड़ लोगों ने मोबाइल पर केबीसी खेला था। और यह टेलीविज़न के लिए खेलने में हमारा पहला प्रयास था।” दर्शकों के लिए यह सोनी का सबसे ज़्यादा रोमांचक और अनुभवी गेम शो होगा। दस का दम का पहला सीजन सबसे पहले साल २००८ में आया था और दूसरा सीजन साल २००९ में दर्शाया गया था। अब पुरे ८ साल बाद ये शो वापस से उसी जोश के साथ छोटे परदे पर वापसी करने वाला है। अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की गयी है मगर जल्द ही इस शो का एलान होने वाला है।

Related Articles

Back to top button