BollywoodNews & GossipTrending

सलमान खान पिछली फिल्मो को लेकर अब तक भंसाली से नाराज़ है

सलमान खान को बॉलीवुड का दबंग ऐसे ही नहीं कहा जाता है क्यूंकि वह दोस्ती और दुश्मनी पूरी तरह से निभाते है। अगर वह किसी के दोस्त है तो दोस्ती की खातिर उन पर अपनी जान तक क़ुर्बान कर सकते है। मगर वही अगर उनकी किसी से दुश्मनी हो जाये तो फिर तो भाई किसी को भी नहीं बकशते है।

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती पर जो कंट्रोवर्सी चल रही है उस पर सलमान से भी सवाल पूछे गए। बता दें की भंसाली के बारे में सलमान बहुत ही कम बात करते है और वक़्त वक़्त पर अपने और भंसाली की दुश्मनी को मज़ाक में टाल देते है। हालाँकि भंसाली, सलमान के फेवरेट डायरेक्टर में से है। मगर उन्होंने भंसाली और शाह रुख खान को अपना निशाना बनाते हुए कहा की, भंसाली ने उनका दिल तोड़ दिया है और सलमान उनसे नाराज़ है। सलमान कहते है “मैंने उन्हें दो सुपरहिट फिल्में दी, लेकिन फिर उन्होंने अगली फिल्म में शाहरुख खान को ले लिया।”

सलमान खान जिस फिल्म को लेकर भंसाली से नाराज़ है वो देवदास थी। जिसमे उन्होंने ऐश्वर्या के साथ शाह रुख खान को फिल्म के लिए साइन किया था। चूँकि इस फिल्म में उनकी एक्स गर्ल फ्रेंड थी इसी लिए वह इस फिल्म में काम करना चाहते थे। और उसी दौरान सलमान और ऐश में झगड़ा भी हो गे था। इतना ही नहीं भंसाली ने इस फिल्म के लिए सलमान को लेने से इंकार कर दिया था और सलमान की बजाये शाह रुख खान को अपनी फिल्म में कास्ट किया था। यही वजह थी की सलमान ने भंसाली से अपनी दोस्ती तोड़ दी थी। लेकिन जब भंसाली ने उन से रणबीर कपूर की डेब्यू फिल्म सावरया में केमियो करने को कहा था तो सलमान खान ने उनकी फिल्म में कम बैक किया था। और  सलमान और भंसाली अपनी सारी कड़वाहट ख़तम कर चुके थे।

Related Articles

Back to top button