HindiNews & Gossip

सलमान खान की टाइगर ज़िंदा है ने तोडा बाहुबली 2 का रिकॉर्ड !

साल 2017 में आने वाली साउथ फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। फर्स्ट डे फर्स्ट शो में फिल्म ने काफी कमाई की थी। और अब सलमान खान की ‘टाइगर ज़िंदा है’ फिल्म ने इस दौड़ में दूसरा स्थान बना लिया है। बता दें की ‘बाहुबली 2’ ने पहले ही दिन 41 करोड़ का कलेक्शन किया था। और सलमान खान की फिल्म ने पहले दिन 33.75 करोड़ की कमाई की है। जो की ‘बाहुबली 2’ के बाद इस साल की दूसरी सबसे हाईएस्ट ओपनर फिल्म बनी है।

सलमान की ‘टाइगर ज़िंदा है’ फिल्म ने अजय देवगन की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ को भी पीछे छोड़ दिया है। अजय की ‘गोलमाल अगेन’ फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 30.14 करोड़ था। ‘टाइगर ज़िंदा है’ फिल्म मेगा बजट पर बनाई गई थी जिसकी ओपनिंग काफी शानदार तरीके से हुई है। हालाँकि सलमान की यह फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ का कलेक्शन रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई जो की 40.35 करोड़ रहा है। और यह सलामन खान की अब तक की सबसे हाईएस्ट ओपनर फिल्म रही है।

माना जा रहा है की सलमान की यह फिल्म 3 दिनों में ही 100 करोड़ की कमाई कर सकती है। चूँकि यह फिल्म क्रिसमस और नए साल के शुरू होने के अवसर पर ही रिलीज़ हो गयी है। तो यह कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा की इस फिल्म को और अच्छा रिस्पांस मिलने वाला है।

यह फिल्म सलमान खान की अली ज़फर के साथ तीसरी ब्लॉकबस्टर फिल्म है। पिछली 2 फ़िल्में भी यश राज फिल्म्स ने प्रस्तुत कि था। और अगर बात करें कैटरीना कैफ की तो वह भी अली ज़फर की ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ फिल्म में काम कर चुकी है। टाइगर ज़िंदा है फिल्म के केंद्रीय किरदार अंगद बेदी, ग्रीश कर्नाड और सज्जाद डेलफरूज़ हैं। फिल्म ने जिस तरह से ओपनिंग की है, हो सकता है की यह फिल्म भी सलामन की पिछली फिल्मों सुल्तान और बजरंगी भाई जान की तरह तीसरी 300 करोड़ के कलेक्शन की फिल्म बन जाए।

Related Articles

Back to top button