Bigg BossNews & GossipTV Shows

सपना ने बंदगी को बेहया कहा, कहा नहीं डिज़र्व करती बिग बॉस शो

बिग बॉस ११ के घर से इस हफ्ते सपना चौधरी निष्कासित हो चुकी है। अब उन्हें बाहर तो आना ही था क्यूंकि वह खुद ही इस शो में नहीं रहना चाहती थी। नॉमिनेशन के कार्य में लव त्यागी को सुरक्षित करने के लिए उन्होंने खुद को नॉमिनेट किया था। लेकिन सपना को बाहर आने की बेहद ख़ुशी है क्यूंकि अब वो अपने परिवार के साथ अपना वक़्त गुज़ारना चाहती हैं।

अब ये कोई चौंकाने वाली बात तो नहीं है क्यूंकि सपना के फैंस भी ये अच्छी तरह से जानते है की सपना ने खुद को बचाने के लिए कोई जतन नहीं किया और वह इस हफ्ते के आखिर के कुछ दिनों में  झगड़ो में उलझ कर रह गयी थी। लक्ज़री बजट कार्ये के दौरान सपना की बंदगी कालरा से गरमा गरम बेहेस हो गयी और ये झगड़ा आगे बढ़ कर पुनीश तक जा पहुंचा, जहा पुनीश ने झगडे के दौरान सपना के पेशे के बारे में आपत्ति जनक टिपण्णी की। सपना के फैंस उनसे कुछ बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद में थे। लेकिन उनका मानना है की सपना घर के अंदर हिना खान की चालाकी पर टास्क कर रही थी जिसके कारन वो कुछ खास नहीं कर पायी।

सपना का कहना है की विकास गुप्ता जिस तरह से खेल रहे है ज़ाहिर है की वह इस घर में आखिर तक सर्वाइव कर सकते है। बंदगी के बारे में सपना का कहना है की “अगर मैं खुद को बचा सकती हूँ और किसी और को नॉमिनेट कर सकती हूँ, तो वह बंदगी होगी क्योंकि वह शो में होने के लायक नहीं हैं क्योंकि वह एक बेशर्म महिला है।” उन्होंने अपने इंटरव्यू के दौरान बंदगी को बंदरिया कह कर मुखातिब किया ।

सपना ने स्पष्ट किया की वह किसी के बहकावे में नहीं खेल रही थी। उनका कहना है की, “हर्गिज नहीं। हिना मेरी दोस्त थी, और हमेशा रहेगी। हम काफी समान लोग हैं और हम दोनों में बॉन्डिंग थी। हो सकता है कि वह मेरे साथ हेरफेर कर रही थी, लेकिन मेरे पास मेरा अपना  दिमाग है। हमने एक-दूसरे का समर्थन किया और मुझे पता है कि हम हमेशा ऐसा करेंगे। मुझे नहीं पता है कि लोग बिग बॉस में मुझ पर व्यर्थ होने आरोप क्यों लगा रहे हैं। मैंने अपना खेल खेला और जब ज़रूरत हुई मेने बोला भी, मैं उन चीजों के बारे में हमेशा खुली रहती थी  जो मुझे अच्छी लगती थी या नापसंद थी और मेरे पास एक मजेदार समय था।“

 

Related Articles

Back to top button