Bigg BossNews & Gossipviral

बिग बॉस ११- आकाश ने किया शिल्पा को किस्स, शिल्पा ने दी थप्पड़ मारने की धमकी

बिग बॉस हाउस में हर बार कोई न कोई नई घटना घटती ही रहती है। इस घर में हर कोई अपनी लिमिट क्रॉस करने में लगा हुआ है। अर्शी खान की अगर बात करे तो जैसे वह एक तौलिया पहने पुरे घर में घूम रही थी तो अब इस वीडियो को देखने के बाद आप क्या कहेंगे।

आकाश दादलानी अपनी हरकतों से घर वालो को परेशान किये हुए है। कभी वो बहुत ही ज़्यादा अक्खड़ दिमाग के बन जाते है तो कभी घर की महिलाओं के साथ कुछ ज़्यादा ही क्लोज हो जाते है। इसी एक विडिओ क्लिप में शिल्पा शिंदे और पुनीश शर्मा आपस में कुछ बात कर रहे थे तभी अचानक से आकाश ने शिल्पा को किस्स किया वो भी बिना शिल्पा की इजाज़त के। आकाश ने लग भाग शिल्पा के होंठों के पास किस्स कर दिया। जिस के कारण शिल्पा आकाश पर भड़क गयी। जब तक वह हंसी मज़ाक में बात कर रही थी तब तक यह मामला ठीक था मगर आकाश की घटिया हरकत से उन्होंने अपना आपा खो दिया। और उन्होंने आकाश को थप्पड़ तक मरने की धमकी दे दी।

शिल्पा के गुस्सा होने पर आकाश ने उनसे माफ़ी मांगने के बजाये उनसे कहा की वह जो करना चाहती है कर सकती है। आकाश ने उनका हाथ भी पकड़ लिया था मगर शिल्पा ने उस से अपना हाथ छुड़ाते हुए कहा की वह उनसे दूर रहे। चूँकि यह आकाश की ओर से एक अचानक हुई प्रतिक्रिया थी जिस से अब दर्शक उनसे काफी नाराज़ है। कुछ लोगो ने सलमान खान से निवेदन किया की वह आकाश के खिलाफ सख्त कदम उठाये। आकाश ने ऐसा पहली बार नहीं किया है इस से पहले भी वह घर से निष्कासित हुई लुसिंडा निकोलस के साथ ऐसा बर्ताव कर चुके है। लुसिंडा भी उनकी हरकतों से परेशान रहा करती थी।

शिल्पा ने घर के अंदर हमेशा आकाश की मदद की है जब भी घर वाले उसके खिलाफ हो जाते थे तो शिल्पा शिंदे ही आकाश की सपोर्ट में खड़े रहती थी। आकाश शिल्पा से अपनी दोस्ती फिर से बनाने की कोशीध कर रहे थे मगर उनका यह प्लान फ़ैल होगया। शिल्पा और विकास गुप्ता के बिच में समझौते की वजह से अर्शी और आकाश उनसे थोड़े कटे कटे से रहते थे। विकास और शिल्पा की दोस्ती पर आकाश ने उनपर ये आरोप लगाया था की वह दोनों टी आर पि के लिए अब तक घर में झड़गा कर रहे थे। उसके बाद आकाश शिल्पा से फिर से दोस्ती करना चाहते थे मगर अब उन्होंने ऐसी हरकत कर दी है। आपको क्या लगता है की शिल्पा, आकाश के इस बर्ताव के लिए उसे माफ़ करेगी ?

Related Articles

Back to top button