BollywoodUncategorized

शाहिद की बहन सना नें परफॉर्मिंग आर्टिस्ट के साथ की गुपचुप सगाई

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की बहन सना कपूर नें बॉलीवुड एक्टर मनोज पाहवा के बेटे मयंक पाहवा के साथ गुप-चुप तरीके से सगाई कर ली है। आपको याद होगा की शाहिद की बहन सना के पहले शाहिद कपूर नें भी मीरा राजपूत के साथ अचनाक सगाई करके सबको चौंका दिया था।

Also Read :-शाहिद के लिए नहीं छोटे भाई रूहान के लिए आया था मीरा का रिश्ता 

आपको बता दें की सना शाहिद के पापा पंकज कपूर और पंकज कपूर की दूसरी पत्नी सुप्रिया पाठक के बेटी हैं ।हाल ही में एक न्यूज बेवसाइट नें शाहिद की बहन सना और मयंक पाहवा की सगाई की खबर का खुलासा किया है ।

खबरों की माने तो सना और मयंक की सगाई बेहद ही शांत और सादगी के साथ की गई इसका कारण बॉलीवुड अभिनेता ओम पुरी की मौत को माना जा रहा है । ज्ञात हो की मयंक के एक्टर पिता मनोज पाहवा ओम पुरी के खास दोस्तों में से एक हैं और इसी वजह से उन्होनें अपने बेटे की सगाई इतनी सादगी के साथ की ।

न्यूज बेवसाइट नें इसी के साथ ही इस बात का भी खुलासा किया है की शाहिद की बहन सना और मयंक के बेटे की सगाई की खबर स्वर्गीय अभिनेता ओम पुरी की एक्स वाइफ नंदिता नें दी।

नंदिता नें न्यूज बेवसाइट में इस बात का जिक्र किया की सना और मयंक की सगाई में जाने के लिए ओम पुरी नें उन्हें कॉल किया था और इसके बाद दोनों सना और मयंक की सगाई में जाने वाले थे। आपको बता दें की बॉलीवुड स्टार फैमिली से विलोंग करने वाली सना भी बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं ।

और उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म शानदार थी, शानदार में सना अपने एक्टर भाई शाहिद और बॉलीवुड बबली गर्ल आलिया भट्ट के साथ नज़र आईं थीं। शानदार में सना आलिया की बहन के रोल में दिखाई दी थीं । सना की इस डेब्यू फिल्म से जुड़ी एक और बात आपको बता दें की सना नें इस फिल्म के लिए तकरीबन 15 किलो तक वजन बढ़ाया था, ताकि सना अपने किरदार में परफेक्ट दिखें ।

सना की मम्मी सुप्रिया पाठक भी कई टीवी सीरियलों में नजर आ चुकी हैं शाहिद के अलावा सना के एक और भाई रूहान कपूर भी हैं । सना जल्द ही बॉलीवुड की अपकिमिंग मूवीज़ में दिखाई देंगी ।

Related Articles

Back to top button