News & Gossip

शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान की हॉटनेस देख कर हैरान रह जाएंगे आप !

शाहरुख़ खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान की पॉपुलैरिटी दिन ब दिन बढ़ती जा रही है।

शाहरुख़ की बेटी सुहाना खान की खूबसूरती की चर्चा हर कोई करता है। उनकी बेटी सुहाना अब काफी हॉट दिखती है। सुहाना सब से ज़्यादा फेमस और पॉपुलर स्टारकिड में से एक है। इनके फोल्लोवेर्स भी काफी हद तक बढ़ गए है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया की ज़रिये सामने आते ही रहती है।

आपको बता दें की सुहाना खान अपनी माँ गौरी खान के साथ हाल ही में दिल्ली की एक पार्टी में स्पॉट की गई है। उन्होंने ब्लैक रंग का बहुत ही प्यारा ड्रेस पहन रखा था, उस ड्रेस में वह काफी गोर्जेस लग रही थी। इसके अलावा गौरी खान ने रेड और वाइट कलर का ड्रेस पहना था। पार्टी में माँ-बेटी की इस जोड़ी ने सबका ध्यान अपनी ओर खिंच लिया। खास कर सुहाना ने सारी लाइम लाइट चुरा ली।

महज़ 17 साल की उम्र में ही सुहाना ने सबका अटेंशन अपनी तरफ खिंच रखा है। जब भी उनकी कोई पब्लिक अप्पेअरन्स होती है लोगों को सारा ध्यान उन्ही की तरफ चला जाता है। पिछली रात शाहरुख़ की खूबसूरत बेटी सुहाना खान अपनी माँ गौरी खान के साथ दिल्ली की एक पॉश होटल में पार्टी करते हुए नज़र आई। दोनों ने पार्टी को खूब एन्जॉय किया और अपने अलग अलग पोज़ में कुछ तस्वीरें भी खिंचवाई।

शाहरुख खान ने अपने बच्चों को आज़ादी के साथ साथ इस बात की भी ज़िम्मेदारी दे रखी है की उन्हें अपने करियर में कुछ भी स्टार्ट करने से पहले अपना एजुकेशन ख़त्म करना होगा। हालाँकि सुहाना एक्ट्रेस बनने की चाह रखती है जिस पर शरूख खान को कोई आपत्ति नहीं है। शाहरुख़ का कहना है की सुहाना में वह सारी कॉलिटी है जिस से वह जो चाहे कर सकती है।

Related Articles

Back to top button