News & Gossip

विराट के परिवार में होने वाला है अनुष्का का गृह प्रवेश, जानिए कैसा है उनका ससुराल?

शादी से पहले हर लड़की इस बात से परेशान होती है की ना जाने शादी के बाद उन्हें किस तरह का परिवार मिलेगा।

ना जाने घर में किसका स्वाभाव कैसा होगा। खास कर जब बात आती है सास की तो हर दुल्हन यही सोचती है की उनकी सास कही टिपिकल सास की तरह अपनी बहु पर ज़ुल्म और ज़्यादती तो नहीं करेगी। उसकी ननंद और देवर से उसका रिश्ता कैसा होगा? उसका पति उसका साथ देगा या नहीं?

जैसा की आप सब जानते ही है की हाल ही में विराट और अनुष्का की प्यार की कहानी शादी के खूबसूरत अंजाम पर आकर ख़त्म हुई। दोनों की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी। हर जगह बस उन्ही के शादी के चर्चे आम थे। सात समुन्दर पार इटली जाकर उन्होंने शादी के सात फेरे लिए और ज़िन्दगी भर के लिए एक दूसरे की ज़िन्दगी का हिस्सा बन गए। बहरहाल अनुष्का और विराट अपने हनीमून को एन्जॉय कर रहे है और बहुत जल्दी वह लौट आएंगे।

 

बता दें की भारत वापस आने के बाद अनुष्का भी अपने ससुराल में प्रवेश करेंगी जैसा की हर बहु को गृह प्रवेश करना होता है। चूँकि अनुष्का बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक है। हो सकता है की हर लड़की की तरह उनके भी मन में कही ना कही यह ख्याल आया होगा। वह भी अपने ससुराल के लोगों के प्रति थोड़ी चिंतित ज़रूर होंगी।

ऐसी ही कुछ बातें आप को जानने को मिलने वाली है की अनुष्का का ससुराल कैसा है और वहाँ कौन कौन है !
अनुष्का शर्मा का परिवार :

अनुष्का शर्मा के पिता अजय कुमार एक आर्मी अफसर थे।चूँकि वह एक आर्मी फॅमिली से ताल्लुक़ रखती है तो आप उनके पर्सनालिटी से इसका अंदाज़ा लगा सकते है। अनुष्का कुछ समय से मुंबई में ही रह रही है।

विराट कोहली का परिवार :

विराट के परिवार में उनकी माँ, बड़े भाई, उनकी भाभी और एक प्यारा सा भतीजा है। उनके पिता का देहांत हो चूका है। उनका परिवार दिल्ली में ही रहता है मगर विराट अपने परिवार के साथ छुट्टियाँ बिताने के लिए समय निकाल कर अपने परिवार के पास चले जाते है।

Related Articles

Back to top button