Bigg BossNews & Gossip

बिग बॉस ११- मास्टरमाइंड विकास आकाश और प्रियंक को कप्तान नहीं बनने देना चाहते

बिग बॉस के आने वाले टास्क में बहुत ही एंटरटेंटमेंट होने वाला है ऐसा आप लोग सोच रहे होंगे मगर क्या इस घर में कभी कोई टास्क बिना किसी साजिश और प्लॉटिंग के हुआ है जो अब होगा। हर टास्क में किसी न किसी प्रकार की साजिश को शामिल कर लिया जाता है। भले ही वह टास्क फनी क्यों न हो। घर वालों को आने वाले टास्क में बेबीसिटर यानि की बच्चों को सँभालने वाली आया का काम मिलने वाला है जहा उन्हें एक अच्छे बेबीसिटर की भूमिका निभानी होगी। और पुरे घर को देखभाल केन्द्र बना दिया गया है। कापरटिअन्सी का दारो मदार भी टास्क से ही जुड़ा होता है। अर्शी खान हर बार की तरह इस बार भी शिल्पा शिंदे की बेइज़्ज़ती करती नज़र आएगी। अर्शी खान का तो काम ही यही है। मगर इस बार वह कप्तान बनने की इच्छा रखती है और इसी लिए उन्होंने विकास से कहा है की वह कप्तान बनना चाहती है तो विकास ने अर्शी को सुझाव दिया है की उसके लिए उन्हें चालाकी से इस गेम को खेलना होगा।

विकास गुप्ता जो की घर के मास्टरमाइंड माने जाते है अब उनको कप्तानी की दौड़ से प्रियंक शर्मा और आकाश दादलानी को बाहर करना है। विकास ने यह बात हितेन को बताई है। विकास नहीं चाहते है की उन दोनों में से कोई भी इस शो में विजेता बने या कप्तान बने। विकास कोई भी चीज़ बिना वजह नहीं करते है। विकास लोगो को बड़ी ही चालाकी से मैनिपुलेट कर लेते है और घर के एक मजबूत कंटेस्टेंट भी माने जाते है।

बहरहाल अर्शी ने कभी यह आशा नहीं की होगी की वो शिल्पा की बेड बुक में दिखे। अर्शी जब से हिना खान के साथ हो गयी है वह शिल्पा को ताने मरने का कोई मौक़ा हाथ से नहीं जाने देती है। हालाँकि शिल्पा भी कभी कभी पलट कर जवाब दे देती है मगर वो ज़्यादा तर चुप रहना ही पसंद करती है। अर्शी और आकाश ने अजीब योजना बनाई है जिस के तहत आकाश शिल्पा से फिर से दोस्ती करने में कामयाब होजाते है और चूँकि अर्शी खान ने हिना की टीम ज्वाइन कर ली है। आकाश की इस बात से वह नाराज़ हो जाती है। जहाँ तक बात होरही थी विकास की, तो अब ज़ाहिर सी बात है की आकाश और प्रियंक को कप्तान नहीं बनाने के पीछे उनका कोई मक़सद ज़रूर है।

Related Articles

Back to top button