HindiNews & Gossip

वरुन एक बार फिर से सलमान की इस फिल्म के रीमेक में आएंगे नज़र?

वरुन धवन ने अपने साल की शुरुआत पिछली फ़िल्में ‘जुड़वा 2’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ से की थी। जो दर्शकों ने काफी पसंद भी की। और अब वह शूजित सिरकर की फिल्म अक्टूबर से साल को ख़त्म कर रहे है। सलमान खान की फिल्म जुड़वा के रीमेक जुड़वा 2 में वरुन ने काफी अच्छा काम किया था। और अब सूत्रों के अनुसार वह सलमान खान की एक और फिल्म की रीमेक में एक्टिंग करने जा रहे है।

 

वरुन अपने पिता डेविड धवन की निर्देशक में बानी फिल्मों- ‘मैं तेरा हीरो’ और ‘जुड़वा 2’ में काम कर चुके है। और अब वह डेविड की अगली फिल्म जो की सलमान खान की फिल्म ‘बीवी नंबर 1’ का रीमेक होगीउसमे एक बार फिर सलमान की कॉपी करते नज़र आने वाले है। फिल्म ‘बीवी नंबर 1’ डेविड धवन ने ही निर्देश की थी जिसमे करिश्मा कपूर ने लीड रोल निभाया था।

एक रिपोर्ट के अनुसार फ़िलहाल तो इस बात को लेकर चर्चा की जा रही है। डेविड और वरुन इस फिल्म पर अगले साल से काम करने वाले है। चूँकि यह वरुन धवन की सबसे पसंदीदा फिल्म है इसी लिए वह इस पर काम करने के लिए बहुत ही व्याकुल है। फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी तरह से रेडी होने के बाद शूटिंग की तारिख, कास्टिंग और एक्ट्रेस भी तय की जाएगी।

डेविड के निर्देशक में बनी यह फिल्म साल 1999 में दर्शाई गई थी। जिसमे अनिल कपूर और सुष्मिता सेन ने एक्टिंग की थी। यही नहीं तबु  और सैफ अली खान भी इस फिल्म में एक छोटे से रोल में नज़र आए थे।

वरुन धवन की ‘अक्टूबर’ फिल्म के अलावा अगर हम बात करे तो वरुण सुई धागा नामक फिल्म में भी नज़र आने वाले है। इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा लीड रोल में दिखेगी। अब देखना यह है की वरुन इस फिल्म में सलमान के रोल को पूरी ईमानदारी से निभा पाएंगे या नहीं। खैर अब यह तो उनकी फिल्म बनने के बाद ही पता चलेगा की कौन सी फिल्म बेहतर रही।

Related Articles

Back to top button