ActorBollywoodNews & Gossipviral

मुंबई पुलिस ने वरुण धवन की क्लास ली, जानिए क्यूं?

मुंबई पुलिस बहुत ही ईमानदार तरीके से अपना कर्तव्य करती है, उन्होंने साबित कर दिया कि वे किसी के दोस्त नहीं हैं । हालांकि यह वरुण का मजेदार क्षण था, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि वह पल उसके लिए एक गंभीर मुद्दा बन जाएगा। जब उन्हें मुंबई पुलिस से सख्त चेतावनी मिली।

वरुण अपनी कार में काम करने के लिए यात्रा कर रहे थे जब एक महिला प्रशंसक ने वरुण को बीच रास्ता अपनी कार में देखा, और उसने वरुण  को सेल्फी के लिए अनुरोध किया और वरुण उसे मना नहीं कर सके।वरुण ने अपनी कार की खिड़की खोली और पास वाली लेन पर एक ऑटो-रिक्शा में बैठे प्रशंसक लड़की के साथ एक फ़ोटो क्लिक की।तभी से तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई है, इसलिए इस घटना पर मुंबई पुलिस वरुण से बहुत ही निराश हो गई है।

मुंबई पुलिस ने ट्वीट किया और कहा “@ वरुण_डीवीएन ये रोमांच निश्चित रूप से डी चांदी की स्क्रीन पर काम करते हैं लेकिन निश्चित रूप से मुंबई की सड़कों पर नहीं हैं! आपने अपने जीवन, अपने प्रशंसनीय और कुछ अन्य लोगों को खतरे में डाल दिया है हम आपके जैसे एक जिम्मेदार मुंबईकर और युवा आइकन से बेहतर उम्मीद करते हैं! आपके घर के रास्ते पर है, अगली बार हम कठोर हो जाएंगे। ”

यदि वह चाहते तो वह इस मुद्दे से निजी तौर पर निपटा सकते थे, जैसे अन्य सेलेबस आमतौर पर करते हैं। लेकिन उन्होंने इसके लिए सार्वजनिक माफी जारी करने का फैसला किया, उन्होंने मुंबई पुलिस को जवाब दिया कि “सेल्फी क्लिक करने के समय हमारी गाड़ी चलती नहीं थी। और मैं उस लड़की की भावनाओं को चोट पहुँचना नहीं चाहता था।लेकिन अगली बार से मैं इसके बारे में अधिक सावधान रहूंगा।“ यह वरुण धवन कि ईमानदारी है कि उन्होंने माफी मांगी जो शायद ही कभी लोग करते हैं।

Related Articles

Back to top button