Bigg BossNews & GossipTV Shows

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने एक दूसरे के प्रति अपना प्यार कंफेस्स किया

यह बात सही है की सेलिब्रिटीज अपने निजी जीवन को मीडिया के सामने बताने में कितना सावधान रहते है। कभी कभी वो मीडिया को चकमा देने में भी कामयाब हो जाते है। कुछ सेलिब्रिटीज ऐसे भी है जो अपने निजी जीवन के बारे में खुल कर बात करते हैं। इन्ही में से एक जोड़ी प्रिंस नरूला और युविका चौधरी हैं जो की बिग बॉस सीजन ९ के कंटेस्टेंट रह चुके है। शो के दरमियान प्रिंस ने शो में बने रहने के लिए नोरा फ़तेहि से नज़दीकियां बढ़ा ली थी लेकिन बाद में उन्होंने युविका चौधरी से अपने प्यार का इज़हार किया था, हालाँकि वो अपनी उस भावना के लिए अनिश्चित थे और युविका उस वक़्त ताल मटोल वाले अंदाज़ में नज़र आयी थी।

प्रिंस ने खुलासा किया की, “युविका से मिलने से पहले मैंने काफी रियलिटी शो किया था और लोगो का कहना था की शो पर बनने वाली जोडिया ज़्यादा काम नहीं करती है। लेकिन अगर आपका प्यार सच्चा हो तो रिश्ते काम करेंगे और आप अपनी पूरी ज़िन्दगी उस के साथ गुज़ार सकते है।” युविका चौधरी ने कहा, “एक बात मुझे प्रिंस के बारे में बहुत पसंद आयी की जो वो कहते है वो करते भी है और इसलिए मैं उससे प्यार करती हूँ।”युविका पहले प्रिंस के साथ डेटिंग की बात को झुटला रही थी। हालाँकि वो दोनों काफी अवसर पर साथ में देखे गए है। इसी साल की एक म्यूजिक वीडियो हेलो हेलो में वे दोनों चित्रित भी हुए है।

विचार किया जाता है की रियलिटी शो पर बनने वाली जोड़ियां आगे तक नहीं चल पाती। इस से पहले भी काफी सारी जोड़ियां बनी है जैसे की कुशल-गौहर, करिश्मा-उपेन जिनका साथ बस कुछ समय के लिए ही था। लेकिन रियलिटी शो पर बनने वाली कुछ जोडिया आज भी सराही जाती है, जो अपने जीवन को एक दूसरे के साथ ख़ुशी ख़ुशी निभा रहे है और लोगों को रिश्ते निभाने की प्रेरणा देते है।

Related Articles

Back to top button