Bigg BossNews & GossipTrendingTV Shows

आखिर शिल्पा शिंदे की शादी नहीं होने का सच सामने आ ही गया

शिल्पा शिंदे जो ‘भाभी जी घर पर है’ की अंगूरी भाभी के तौर पर काम करती नज़र आयी थी। जिन का वह किरदार लोगों में काफी लोकप्रिय भी रहा लेकिन कुछ बातों की वजह से उन पर टेलीसवीशन पर बैन लगा दिया गया था। अब वह सलमान खान के शो बिग बॉस ११ का हिस्सा है। शो पर भी वह अपने फैंस को खूब पसंद आयी है। शिल्पा ने अपनी टूटी हुई शादी के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है।  शिल्पा शिंदे की उम्र ४० साल की हो गयी है और उन्होंने अब तक शादी नहीं की है। हालाँकि २००९ में उनकी शादी रोमित राज से तय हुई थी। दोनों एक दूसरे को काफी पसंद भी करते थे लेकिन किसी कारण से शिल्पा ने शादी के दो दिन पहले अपनी शादी तोड़ दी थी।

बिग बॉस के शो पर अब उन्होंने ये बात पुनीश को बताई है की उनकी शादी टूटने की क्या वजह थी। उन्होंने कहा की सब उनको भगौड़ी कहते है, की वह अपनी ही शादी से भाग गयी थी। उन्होंने कहा की, “शादी का मतलब दो दिन रूठो, दो दिन मनाओ। छोटी छोटी बातों को लेकर झगडा। सारी जिंदगी मां-बाप, भाई-बहन को लेकर होने वाले झगड़े में गुजर जाती है। कितना भी अमीर हो। गरीब हो। चीजें एक जैसी होती है। शादी मतलब सिर्फ एडजस्टमेंट।”

रोमित राज शिल्पा से ३ साल छोटे थे लेकिन वह कब एक दूसरे को दिल दे बैठे उन्हें पता ही नहीं चला। लेकिन यही अजीब बात हुई की उन्होंने खुद अपनी शादी तोड़ दी। उनका कहना है की उन्हें ये अहसास हो गया था की रोमित कभी उनके साथ एडजस्ट नहीं कर पाएंगे चूँकि शिल्पा ने उन से अपने कुछ निजी परेशानियां शेयर की थी लेकिन बजाये उनकी मदद करने की रोमित ने शिल्पा के परिवार की बेइज़्ज़ती की थी। जिसकी वजह से उनहोंने रोमित से दो दिन पहले शादी तोड़ दी।

Related Articles

Back to top button