News & Gossip

रेस 3 की टीम ने शुरू की पहले गाने की शूटिंग ,कुछ इस अंदाज़ में नज़र आये सलमान खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ हुई टाइगर ज़िंदा है की सक्सेस को काफी एन्जॉय कर रहे हैं। जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। सलमान इसी के साथ ही बिगबॉस और रेस 3 की शूटिंग में भी वयस्त हैं। बता दें जल्दी ही सलमान खान एक बार फिर से अपने फैंस से रूबरू होने वाले हैं। जी हाँ सलमान ने रेस ३ की टीम के साथ पहले गाने की शूटिंग शुरू कर दी है। बता दें रेस 3 को डायरेक्ट रेमो डिसूज़ा कर रहें हैं। फिल्म में सलमान के अलावा जैकलिन फर्नांडिज़ ,साकिब सलीम ,अनिल कपूर और बॉबी देओल भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

फिलहाल तो बात की जाये फिल्म के पहले गाने की जिसकी शूटिंग इन दिनों फिल्म सिटी में चल रही है। सलमान के इस गानें की शूटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहीं हैं। निर्माता रमेश तौरानी रेमो डिसूज़ा के साथ नज़र आ रहे है और रेमो तस्वीर में क्लैपबोर्ड पकडे नज़र आ रहे हैं। और उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा ,मेरे डायरेक्टर और वर्ल्ड के बेस्ट  कोरियोग्राफर के साथ रेस 3 के पहले गाने की शूटिंग शुरू।

फिल्म की बात करें रेस फिल्म सीरीज की तीसरी फिल्म है। और इसमें सलमान खान ने सैफ अली खान को रिप्लेस किया है। और इस फिल्म में सलमान पहली बार नेगेटिव रोल में नज़र आएंगें। सलमान को पहली बार नेगेटिव किरदार में देखना काफी दिलचस्प होगा। खबरें तो ये भी आ रहीं थीं की,  इस रोल के लिए सलमान से पहले बॉलीवुड किंग खान को चुना गया था, लेकिन नेगेटिव रोल के कारण उन्होंने अपना इंटरेस्ट नहीं दिखाया।

Related Articles

Back to top button