HindiNews & Gossip

रागिनी एम्एम्एस रिटर्न्स वेब सीरीज की टीम फिर से शूट करना चाहती है सेक्स सीन ?

रागिनी एम्एम्एस के मेकर्स पिछले हफ्ते काफी चिंतित हुए थे जब उनके वेब सीरीज में काम कर रही करिश्मा शर्मा की कुछ पिक्चर्स इंटरनेट पर लीक हो गयी थी। इस बात से टीम को काफी झटका लगा था। और साथ ही साथ करिश्मा शर्मा जो की वेब सीरीज का एक हिस्सा है, इस बात से काफी परेशान हुई थी। और कुछ हद तक डरी हुई थी।

आपको बता दें की सूत्रों के अनुसार प्रोडक्शन हाउस ने इस बात का खुलासा किया है की “प्रोडक्शन की तरफ से यह बुलावा था। चूँकि यह एक सेक्स सीन है, इसलिए एकता कपूर ने सोचा की इस बार सिर्फ लेडीज टीम को ही शूट के समय लिया जाए। इस तरह से शूट के दौरान आर्टिस्ट को कोई भी परेशानी न हो और वो ज़्यदा आसानी महसूस कर सके। उन्होंने साफ़ तोर से कहा था की सेट पर कोई भी मोबाइल फ़ोन नहीं लाएगा।”

आपको बता दें की शूटिंग का सीन गोरेगाव की फिल्म सिटी में गुरुवार को किया गया है। सूत्रों के अनुसार घोष का कहना है की “सीक्वेंस बनाने से पहले कुछ रेहर्सल हुए थे। जब शूट किया जा रहा था उस समय वहाँ पर पूरा तालाबंद किया गया था। हमने यह सब पक्का करने के लिए किया था ताकि शूट के दरमियान लड़कियों के लिए जितना ज़्यादा संभव हो सके माहौल ठीक बना रहे।”

घोष ने और बताया की जिस तरह से पिक्चर्स लीक हो गयी गई, बालाजी की लीगल टीम इस बारे में सोच विचार कर रही है। वह सोर्स ढूंढ़ने की पूरी कोशिश कर रहे है। और प्रोडक्शन टीम इस बात का यक़ीन दिलाने में लगी है की ऐसा कुछ दोबारा नहीं होगा। हालाँकि यह उन सब के लिए बहुत ही ज़्यादा चिंता का विषय है । बहरहाल सीरीज की शुरुआत सिद्धार्थ गुप्ता और रिया सेन से हो रही है।

Related Articles

Back to top button