News & GossipTV Shows

‘भाभी जी घर पर है’ की शुभांगी अत्रे अब पॉलिटिक्स मे कदम ज़माने का इरादा रखती है

‘भाभी जी घर पर है’ जैसे मशहूर धारावाहिक की शुभांगी अत्रे जिन्होंने “सही पकडे है” के अनोखे अंदाज़ और अपनी मस्ती भरी अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया है। उनकी अदाकरी बहुत ही लाजवाब है। जिस तरह से वो सीरियल में अंग्रेजी वर्ड का गलत प्रोनोन्स करती है और फिर उसे सही होने पर “सही पकडे है” कहती है वह सीरियल का काफी मज़ेदार हिस्सा होता है। अब शुभांगी अत्रे चुनावी मैदान में नज़र आने वाली है। आप सोच रहे होंगे की शायद यह बात आने वाले एपिसोड का हिस्सा है। तो आप को बता दें की यह ‘भाभी जी घर पर है’ शो से जुडी हुई बात नहीं है बल्कि वो सच में ऐसा करने का सोच रही है। हालाँकि वह अपने कदन आगे बढ़ाने मे थोड़ा संकोच कर रही है।शुभांगी अत्रे को एक पोलिटिकल इवेंट में देखे जाने के बाद ये खबरे आ रही है की अब वह चुनावी मैदान में अपनी जगह बनाना चाहती है। अपने एक बयान मे उन्होंने कहा है की “मैं इस समय राजनीति को ज्वॉइन करने को लेकर थोड़ी दुविधा मे हूँ लेकिन मुझे लगता है कि हमारे लिए एक अच्छा अवसर है। बदलाव के लिए राजनीति में युवाओं को स्वीकार किया जा रहा है क्योंकि युवाओं के लिए वाकई में कुछ भी नामुमकिन नहीं होता है।”

शुभांगी आगे कहती है की “आज के युवा ना सिर्फ देश में बल्कि दुनिया के वर्तमान रुझान में बदलाव ला सकते हैं। लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर इस चुनावी मैदान में एंट्री कैसे ली जाए। युवाओं के खून में ही नए आइडिया, मजबूती और विचार लाने की एक ऐसी क्षमता है जिससे राजनीति को एक नया रुप दिया जा सकता है।”

शुभांगी सब से पहले २००६ में एकता कपूर के प्रसिद्ध धारावाहिक ‘कसौटी ज़िन्दगी की’ के माध्यम से टीवी की दुनिया में नज़र आई थी। इसके अलावा वह कस्तूरी, हवन, दो हंसों का जोड़ा, और चिड़िया घर जैसे सीरियल में काम कर चुकी है।

Related Articles

Back to top button