BollywoodNews & Gossip

मौनी की बॉलीवुड में एंट्री से क्या एकता और मौनी की दोस्ती पर होगा असर

एकता कपूर के सुपरहिट शो नागिन के भाग १ और २ में मौनी रॉय ने नागिन बन कर अपने फैंस के दिल पर राज किया। लेकिन अब वो नागिन के सीजन ३ में हमे नज़र नहीं आने वाली है। निराश होने वाली बात तो है की अब मौनी के चाहने वाले नागिन के सीजन ३ में उन्हें नागिन बनता नहीं देख सकेंगे। लेकिन नागिन शो से सब पर अपना जादू चलाने वाली मौनी रॉय अब जल्दी ही बड़े परदे पर नज़र आयेगी। जी हाँ ! मौनी अब अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ और अमिताभ बच्चन-रनबीर कपूर-आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ से अपना बॉलीवुड करियर स्टार्ट करने जारही है।

ये तो हम सभी जानते है की नागिन-१ और नागिन-२ ने काफी शोज को पीछे छोड़ दिया था और खूब टी आर पि बटोरी थी। जिसका ज़िक्र सलमान अपने शो पर भी अक्सर किया करते थे। क्यूंकि उनके शो को भी नागिन के सीजन ने पीछे छोड़ दिया था। फ़िलहाल वह अपनी आने वाली फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त है। मौनी के पास एकता के लिए फ़िलहाल टाइम नहीं है। सूत्रों की माने तो इस सीजन में मौनी के फ्लैशबैक के थोड़े बहुत दृश्य हो सकते है।

आप सोच रहे होंगे की एकता कपूर और मौनी अब एक साथ काम नहीं करेगी लेकिन आप को बता दे की मौनी को एकता ने एक वेब सीरीज ऑफर की है जिसे वो ज़रूर करने वाली है। चूँकि यह वेब सीरीज है जो की लिमिटेड एपिसोड्स पर बनेगी। इसी लिए मौनी अपनी दोनों फिल्मों के दरमियान से थोड़ा समय निकाल कर शूटिंग कर सकती है। लेकिन इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हुई है। ब्रह्मस्त्र मूवी के निर्देशक अयान मुखर्जी है और यह फिल्म एक मल्टीस्टारर मूवी है जिसके ३ सीरीज है। इस सीरीज का निर्माण करन जोहर का धर्मा प्रोडक्शन करने वाला है। ब्रह्मास्त्र साल २०१९ में आने वाली है। अक्षय कुमार की फिल्म  गोल्ड अगले साल तक रिलीज़ हो जाएगी।

Related Articles

Back to top button