BollywoodNews & GossipTrendingUpcoming Movies

पद्मावती पर उठते सवालों और विरोध पर बोल उठे नाना पाटेकर

पद्मावती को लेकर हो रहे विवादों पर अब तक बॉलीवुड के सेलेब्स उसके पक्ष में बातें कर चुके है। इस गुरुवार को अभिनेता नाना पाटेकर ने भी इस विविद पर अपनी बात सामने रखी की इस तरह से संजय और दीपिका को धमकी देना सरासर गलत है। जब की फिल्म की रिलीज़ पर भी रोक लगा दी जा चुकी है।

यह बातें पाटेकर ने एक कार्यक्रम में कहा, “पद्मावती अभी तक रिलीज नहीं हुई है। आपको नहीं पता कि फिल्म में क्या दिखाया गया है। मैं इस विवाद में नहीं पड़ना चाहता, लेकिन मेरा मानना है कि दीपिका और भंसाली को धमकाना गलत और अस्वीकार्य है। जैसा की हम बता चुके है की इस फिल्म में शाहिद कपूर और रणवीर सिंह भी है। और यह फिल्म एक राजपूत रानी  के इतिहास पर बनाई गयी है। लेकिन विवाद इसी बात का बनाया गया है की राजपूत रानी के इतिहास के साथ हेर फेर की गयी है। पद्मावती फिल्म १ दिसंबर को रिलीज़ होनी थी। मगर केंद्रीय फिल्म प्रमाण बॉर्ड से इस फिल्म को सर्टिफिकेट ना मिलने के कारन फिल्म रोक दी गयी है।

राजपूत करनी सेना ने संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती पर प्रतिबन्ध लगाने के लिए पुरे देश से निवेदन किया है। राजपूत करनी सेना के संस्थापक सरंक्षण लोकेन्द्र सिंह कलवी का कहना है की “छह राज्य पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि वे अपने राज्य में फिल्म रिलीज नहीं करेंगे। हम इसका स्वागत करते हैं। इसके रिलीज की नई तारीख के घोषित होने तक हम चाहते हैं कि कम से कम 20 मुख्यमंत्री इसे रिलीज नहीं करने की घोषणा करें। सिनेमैटोग्राफी अधिनियम की एक धारा के अनुसार राष्ट्रव्यापी प्रतिबंध भारत सरकार के अधिकार क्षेत्र में है। केंद्र किसी फिल्म को सेंसर बोर्ड की मंजूरी से पहले या बाद में भी प्रतिबंध लगा सकता है।” उन्होंने कहा हम “प्रधान मंत्री से भी इस फिल्म पर  प्रतिबन्ध लगाने के लिए इसरार करते है।”

शुक्रवार को नाहरगढ़ किले पर एक लाश लटकी हुई पायी गयी थी जिसका नाम चेतन सैनी था। जहा पद्मावती को लेकर एक सन्देश भी लिखा गया था। कालवी ने उस मामले की जाँच की मांग की है।

Related Articles

Back to top button