News & Gossip

माधुरी और रेनुका की जोड़ी इस फिल्म में फिर से आ सकती है नज़र !

हम आपके है कौन फिल्म में माधुरी दीक्षित और रेनुका शहाणे की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। उन दोनों ने उस फिल्म में एक दूसरे की बहन का रोल करके लोगो के दिलों पर राज किया था। बता दें हम आपके है कौन फिल्म ‘नदिया के पार’ से प्रेरित होकर बनायीं गयी थी। रिपोर्ट आ रही है की काफी सालों के बाद ये जोड़ी एक बार फिर से परदे पर नज़र आने वाली है।

जी हाँ ! आपने बिलकुल सही सुना है। माधुरी पहली बार मराठी फिल्म से 23 बाद रेनुका के साथ डेब्यू करने वाली है।

तेजस विजय देऊस्कर जो इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं। उनका कहना है की यह फिल्म एक डेली लाइफ के अनुभव को रिप्रेजेंट करेगी। हम आपके है कोण की तरह मधरी और रेनुका में कोई रिश्ता तो नहीं होगा मगर वह दोनों इस कहानी से जुड़े होंगे। रेनुका ने काफी सालों पहले माधुरी के साथ काम करने की बात कहते हुए कहा, ” तेजस डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाने में माहिर है और एक साल पहले ही उन्होंने मुझे संपर्क किया था। तभी हालात कुछ ठीक नहीं थे। मगर हम हमेशा टच में रहते थे। एक दिन वह इस फिल्म के साथ मेरे पास आए और मुझे बताया की माधुरी इस फिल्म में लीड रोल कर रही है। में आश्चर्ये चकित हुई की मेने बहुत अरसे पहले यह आशा की थी की माधुरी उनके साथ एक मराठी फिल्म करे। और इस फिल्म का सब्जेक्ट उन के लिए बिलकुल परफेक्ट है।”

 

रेनुका ने कहा “हालाँकि हम दोनों एक ही बैकग्राउंड से नाता रखते है। उनकी माँ सेट पर होगी और हम मराठी में बात करेंगे। बड़े सितारों के साथ काम करना मेरे लिए बहुत ही गर्व की बात है और इस बात का श्रेय में माधुरी को देती हूँ। वह बोहुत ही सरल और प्रोफेशनल इंसान है।” उनका कहना है की अगर आपको माधुरी के साथ काम करने का मौक़ा मिले तो बे झिझक करें फिर भले ही उसके लिए आपको प्रोडूसर को पैसे ही क्यों न देना पड़े। रेनुका ने आखिर में कहा “हम में कुछ चीज़े बहुत ही मिलती जुलती है। हम दोनों की शादी हो चुकी है… हम दोनों को एक ही उम्र के २ लड़के है। और हम हम मदरहुड से जुडी कई बातें भी शेयर करते है।

 

Related Articles

Back to top button