Bigg Bossviral

बिग बॉस ११- हिना खान के बाद अब शिल्पा शिंदे ने की मराठी एक्टर्स पर टिपण्णी

बिग बॉस ११ के घर में लगता है इस बार हर कोई सुर्खियां बटोरना चाहता है। पिछले दिनों जहाँ हीना खान ने टीवी सेलेब्स पर टिपण्णी की अब वही काम शिल्पा ने भी कर दिया। शिल्पा शिंदे बिग बॉस के घर में एक स्ट्रांग कंटेंटर मानी जाती है क्यूंकि घर में एंट्री करते ही जिस तरह वो खुल कर सामने आयी और विकास गुप्ता को टार्चर किया। लोग शिल्पा को ऐसा देख कर आश्चर्य चकित रह गए। मगर फ़िलहाल अब विकास और शिल्पा में सुलह हो गयी है तो अब वो गप्पे हांकने से पीछे नहीं हटते।

बिग बॉस के अनसीन फुटेज में वो दिखाया जाता है जो की एपिसोड के दरमियान नहीं दिखाए जाते। इसी एक फुटेज में शिल्पा और विकास मराठी फिल्म इंडस्ट्री पर बात करते हुए नज़र आए। मराठी फिल्म एक्टरों पर शिल्पा का कहना है की मराठी एक्टर काफी टैलेंटेड होते है मगर उनमे अहंकार बहुत ज़्यादा होता है। इसके अलावा उन्होंने ने मराठी एक्ट्रेस की हाइट पर भी कमेंट किया। शिल्पा शिंदे इस से पहले भी बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन और काजोल  पर कमेंट कर चुकी है। बता दें की हिना खान ने गौहर खान, संजीदा शैख़ और साक्षी तंवर पर कमेंट किया था। जिस कारण हिना को टीवी इंडस्ट्री के लोगों ने ट्वीटर द्वारा काफी बुरा भला कहा। हिना के विरोध में सब एकजुट हो गए थे। शिल्पा और हिना खान एक दूसरे के लिए बहुत स्ट्रांग कंटेंटर है और दर्शक इन्हे बिग बॉस हाउस में देखना चाहते है और उनके बारे में जानना भी कहते है।

बिग बॉस के एक और फुटेज में शिल्पा, पुनीश और विकास से बात करते हुए सोफे पर लेट गयी थी जिसके कारण उनकी ड्रेस थोड़ी ऊपर की तरफ होने लगी थी जिसका अहसास होते ही शिल्पा ने तुरंत विकास और पुनीश से मदद मांगी। और उन्होंने फ़ौरन शिल्पा की मदद की और इस तरह से शिल्पा के साथ ऊप्स मॉनेट होते होते रह गया। शिल्पा ने मदद करने के लिए दोनों को शुक्रिया भी कहा।

Related Articles

Back to top button