Bigg BossNews & Gossipviral

बिग बॉस ११- अर्शी खान की जनरल नॉलेज पर विकास गुप्ता ने उड़ाया उनका मज़ाक

बिग बॉस ११ के घर में इस बार एक से बढ़ कर एक कंटेस्टेंट मौजूद है। घर में हर वक़्त एक तूफ़ान आया हुआ होता है। हर कोई एक दूसरे की टांग खींचने में व्यस्त है। इसी बिच अर्शी खान जो की अपनी अदाओ से लोगो को अपनी और आकर्षित करने की फ़िराक़ में लगी रहती है और हितेन तेजवानी से फ़्लर्ट करती रहती है। उनके जोक्स पर लोग उनका मज़ाक भी बनाते है। अर्शी खान की जनरल नॉलेज देख कर सिर्फ घर वाले ही नहीं बल्कि उनकी अवाम ने भी अपना सर पकड़ लिया होगा।

निचे दिए हुए इस वायरल विडिओ में आप अर्शी खान की जनरल नॉलेज का अंदाज़ा लगा सकते हैं। जब हिना खान ने उनसे भारत के राष्ट्रीय गीत के बारे में पूछा की हमारा राष्ट्रीय गीत कोनसा है तो अर्शी खान ने जवाब दिया ‘सत्य मेव जयते’। आप खुद ही देख लीजिये।

अर्शी का जवाब सुन कर विकास गुप्ता, लव त्यागी और प्रियंक शर्मा हंस हंस कर लोट पॉट होते नज़र आये। विकास पुरे घर में पागलो की तरह हँसते हुए यहाँ से वहां भागने लगे। उन लोगों को पागलों की तरह हस्ता देख कर अर्शी को समझ में आया की उनसे गड़बड़ हो गयी है तो वह खुद अपना चेहर छुपाती हुई नज़र आयी।

इतना ही नहीं एक अनसीन क्लिप में अर्शी खान से इसके अलावा और भी सवालात पूछे गए जैसे की विकास ने उनसे पूछा, भोपाल की राजधानी कोनसी है? अर्शी खान भोपाल को दिल्ली की राजधानी बताने लगी। इस बात पर विकास ने उनका मज़ाक उड़ाते हुए उनकी तुलना आलिया भट्ट से कर दी और कहा, आलिया यहाँ पर आपकी एक फैन रहती है। और अर्शी की जनरल नॉलेज को देखते हुए वह कहावत याद आती है ‘ब्रेन विथ ब्यूटी’ मगर यहाँ तो सब कुछ उल्टा पुल्टा है। अर्शी के पास ब्यूटी तो है मगर शायद ब्रेन के मामले में वो पीछे रह गयी।

Related Articles

Back to top button