News & Gossipviral

अपनी चूड़ा सेरेमनी में भंगड़ा पे जमकर नाची लाफ्टर की रानी भारती सिंह

भारती सिंह जो की लाफ्टर क्वीन के नाम से मशहूर है अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त होने के बावजूद हसने हँसाने के मौके निकाल ही लेती है। हाल ही में अपने इस्टाग्राम के अकाउंट पर उन्होंने शादी की शॉपिंग और शादी में आने वाले रिश्ते दारों पर फनी वीडियो अपलोड किया था। आपको बता दें की भारती की शादी दिसंबर की ३ तारिख को उनके मंगेतर हर्ष लिंबाचिया से होनी है और शादी से पहले की रस्मों की शुरुवात भी हो चुकी है। जिसमे भारती कोई मौक़ा अपने हाथ से जाने नहीं देने वाली है। पिछली रात को भारती के घर पर चूड़े की रसम हुई जिसमे वह लाल रंग के हैवी ड्रेस और ज्वेल्लेरी में काफी प्यारी लग रही थी। उन्होंने रस्म में बैंड बजे वालो को भी बुलाया और जमकर भंगड़ा किया। और साथ ही साथ उन्होंने कई पॉपुलर सांग्स पर डांस भी किया। इस रसम में आने वाले लोग भारती को देखते ही रह गए। क्यूंकि जिस तरह एक दुल्हन को शरमाई और घबराई सी नज़र आना चाइये वही हमारी भारती सिंह अपनी शादी की रस्मों को पूरी तरह एन्जॉय कर रही है।

भारती अपनी चूड़ा सेरेमनी में काफी खुश नज़र आरही थी। इस सेरेमनी में परिवार के अलावा करीबी दोस्तों को भी आमंत्रित किया गया था। सेरेमनी की काफी सारी फोटोज़ सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई है। जिस तरह से पिछले कुछ दिनों में भारती और हर्ष अपनी शादी की वेडिंग फोटो  शूट में नज़र आये उन्हें दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया है। प्री वेडिंग फोटोशूट में दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही थी। दोनों ने साथ में एक वेडिंग सांग भी किया जो की काफी चर्चा में रहा, यहाँ तक की भारती और हर्ष ने तो अपनी शादी में बजने वाले गानों का भी सिलेक्शन कर लिया है।

भारती और हर्ष ‘नच बलिये ८’ के सीजन में नज़र आये थे जहा उनकी केमिस्ट्री को काफी सराहा गया। लेकिन कम वोट मिलने के कारन वो शू से निकल गए थे। इसके अलावा वो दोनों ‘कॉमेडी क्लासेस’ और ‘कॉमेडी सर्किस’ में भी एक साथ काम कर चुके है।

Related Articles

Back to top button