News & GossipTV ShowsUpcoming Movies

बॉलीवुड के खिलाडी हुए बीमार, लाफ्टर चैलेंज के सेट पर ही बुलाया गया डॉक्टर

अक्षय कुमार को उनकी फिटनेस और एक्शन की वजह से काफी सराहा जाता है। आज कल वह अपने काम में इतने व्यस्त है जिसके कारन वह अपनी सेहत का ध्यान रखने में असफल है। आप को बता दें की अक्षय कुमार इन दिनों द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के सेट पर नज़र आरहे है। यह वही शो है जहा पर कभी कपिल शर्मा, राजू श्रीवास्तव, अहसान कुरैशी और सुनील पाल जैसे हास्य कलाकार अपना जलवा दिखा चुके है। शो के सेट पर अक्षय कुमार की तबियत ख़राब हो गयी जिसके कारण सेट पर डॉक्टर को बुलाना पड़ गया।

बॉलीवुड के खिलाडी भुखार और शरीर दर्द में शूट पर आये हुए थे। हालाँकि उन्होंने पहले शूट कम्पलीट करने को कहा और बाद में विश्राम का निर्णय लिया। और इसी तरह उन्होंने ने बीमार अवस्था में शूटिंग की। इस साल गोवा में हुए आई ऍफ़ ऍफ़ आई अवार्ड शो में भी अक्षय कुमार मौजूद थे। जहा उन्होंने अमिताभ बच्चन के पैर छुए थे जिसको लेकर बिग बी उनसे नराजा भी हो गए थे।

पिछले कुछ दिनों से अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्मो पर काम कर रहे है। जिसमे रीमा कागती की फिल्म गोल्ड भी शामिल है। यह वही फिल्म है जिस से मौनी रॉय डेब्यू करने वाली है। इसके अलावा ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म पैडमैन जो की २५ जनुअरी को रिलीज़ हो रही है। और अप्रैल में वो रोबोट २ भी रिलीज़ करने वाले है।अक्षय कुमार ने करन जोहर से मौनी रॉय के लिए सिफारिश भी की है। जिसके कारण मौनी अब करन जोहर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नज़र आने वाली है। जिसमे वो एक विलन की भूमिका निभाएगी।

यही सारे कारण है जिसकी वजह से अक्षय कुमार अपने कामो के बिच खुद पर ध्यान नहीं दे पारहे है। उन्होंने ये साबित कर दिया की वह वाक़ई में बॉलीवुड के खिलाडी है। जो अपने काम के प्रति कोई एडजस्टमेंट नहीं करते फिर चाहें वह उनकी तबियत ही क्यों ना हो। 

Related Articles

Back to top button