BollywoodNews & GossipTrendingUpcoming Movies

पदमावती : इस समय दीपिका अपने आप को सुरक्षित और संरक्षित महसूस करना चाहती है

पदमावती फिल्म अब तक परेशानियों का सामना कर रही है लेकिन दीपिका पादुकोण का कहना है की वो इस समय ‘सुरक्षित और संरक्षित’ महसूस करना चाहेगी। बीबीसी वर्ल्ड न्यूज के लिए “टॉकिंग मूवीज़: इंडिया स्पेशल” के साथ एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने पूरे हलचल पर अपनी राय व्यक्त की। यह शो शनिवार को आने वाला है। उनसे पूछा गया की क्या आप राज्य से बेहतर सुरक्षा की उम्मीद करती है, उन्होंने जवाब दिया ” यह इस समय सुरक्षित महसूस करने के लिए अच्छा होगा।“

 

संजय लीला भंसाली की निर्देशित फिल्म पदमावती जिसमे उन्होंने ने एक राजपूत रानी की कहानी दर्शाया है। फिल्म अब तक भाजपा द्वारा समर्थित हिंदू समूह के निशाने पर है। इस फिल्म में दीपिका एक राजपूत रानी और शाहिद कपूर उनके पति की भूमिका निभा रहे है। हालाँकि कहा जा रहा है की इस फिल्म में राजपूत रानी के इतिहास को बिगाड़ा जारहा है और भंसाली बार बार इस बात को झुटला रहे है।

चूँकि फिल्म की रिलीज़ की तारिख में भी बदलाव किया गया है मगर विरोधी इस फिल्म पर पूरी तरह से प्रतिबन्ध लगाना चाहते है। दीपिका का कहना है की, “यह बोहोत ही निराशा जनक है। सिनेमा को पावर है की वो लोगो को एक साथ ले आये, एकता बनाये और प्यार फैलाये, ये बोहोत ही दुःख दायक है की लोग इस बात को नहीं समझते।”

हम आशा करते है की जल्दी ही पदमावती को चैन की सांस लेने का मौक़ा मिलेगा।

Related Articles

Back to top button