News & Gossip

बिग बॉस 11 शो के प्रोडूसर ने की शो को आगे बढ़ाने की बात, जानिए क्या है सलमान का कहना !

बिग बॉस का रियलिटी शो एक बहुत ही लोकप्रिय शो बन चूका है। हर किसी की ज़ुबान पर बिग बॉस और उस से जुडी गरमा गरम खबरों की बातें होती रहती है। और इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है। शो के मेकर्स हर हफ्ते बढ़ती हुई शो की टी आर पि से बहुत ही ज़्यादा खुश है। और अब इस बात से चैनल को भी फायदा उठाने का मौक़ा मिल रहा है। और शो को 2 हफ़्तों के लिए बढ़ाने के बारे में विचार किया जा रहा है।  रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार बिग बॉस 11 का फिनाले जनवरी की दरमियान में रखा जाने वाला था मगर अब इस को आगे बढ़ाते हुए इसे महीने के आखिर में शिफ्ट करने के बारे में बात हो रही है।

शो के प्रोडूसर ने सलमान खान से भी इस बारे में बात की है की क्या उनके पास जनवरी में इस शो को एक्सटेंड करने के लिए समय है। “इस साल का बिग बॉस का सीजन काफी सफल रहा है। जो लोग पिछले सीजन को फॉलो नहीं करते थे इस सीजन के बारे में बातें कर रहे है। और इस बात का फायदा उठाते हुए बिग बॉस 11 को 2 हफ्ते के लिए बढ़ाने का फैसला किया गया है। एपिसोड्स को आगे बढ़ाने से पहले इस बात के लिए सलमान खान की मर्ज़ी भी शामिल होनी चाहिए की उनकी तारिख बुक में कोई जगह बनती है या नहीं। अगर सलमना आगे के एपिसोड को होस्ट करने के लिए राज़ी हो जाते है तो यह बिग बॉस के दर्षकों और सलमान के फैंस के लिए एक बहुत ही अच्छी खबर साबित हो सकती है।”

शो को शुरू हुए २ महीने बीत चुके है और अब तक केवल एक ही वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी जिसमे ढिंचाक पूजा घर के अंदर गयी थी। इस के अलावा हर साल की तरह अभी तक किसी भी सदस्य को सीक्रेट रूम में नहीं भेजा गया है। घर में अब तक ८ लोग बने हुए है और शो को खतम होने में सिर्फ ४ हफ्ते बचे है। ज़ाहिर सी बात है की शो में अब तक काफी कुछ होना बाक़ी है। हो सकता है शो को आगे बढ़ाने से इस कमी को पूरा किया जा सकता है। बिग बॉस के घर में अब तक कई सारे टास्क हो चुके है और बिग बॉस द्वारा घर के लोग अपनी फॅमिली से भी मिल चुके है। अब देखना यह है की शो को एक्सटेंड करने के बाद इसमें और क्या देखने को मिलने वाला है। आप हमे कमेंट करके इस बारे में अपनी राय दे सकते है की क्या बिग बॉस ११ के सीजन को आगे बढ़ाना चाहिए या नहीं ?

Related Articles

Back to top button