Bigg BossHindiNews & Gossip

बिग बॉस 11- घर से बाहर आते ही हितेन ने निकाली शिल्पा शिंदे पर अपनी भड़ास !

इस बार बिग बॉस के घर से हितेन तेजवानी एविक्ट हो गए है। और यह बहुत ही ताज्जुब की बात है की दर्शक जिनको शो में आगे जाते हुए देखना चाहते थे वह ही शो से बाहर हो गए है। इस बात से हर कोई हैरान है। पिछले हफ्ते घर से बाहर होने के लिए 4 लोगों का नाम नॉमिनेट हुआ था जिन में से एक नाम हितेन तेजवानी का भी था। और बिग बॉस ने इस बार वोटिंग की प्रतिकिरिया में थोड़ा सा बदलाव किया जिसके तहत नॉमिनेटेड सदस्य हितेन तेजवानी और प्रियांक शर्मा को बचाने के लिए घर वालों को आपस में ही वोट करना था। वोटिंग के ज़रिये हितेन या प्रियांक को बचाना था। इस दौरान प्रियंक को 4 वोट और हितेन को 3 वोट मिले थे। और विकास गुप्ता जो हितेन को अपना बहुत अच्छा दोस्त मानते थे मगर उन्होंने भी प्रियांक को ही वोट दिया। उनका कहना है की हितेन आगे जाकर उनके लिए खतरा बन सकते हैं और इसी लिए उन्होंने यह फैसला किया।

 

सलमान खान भी हितेन के निष्कासित हो जाने से काफी नाराज़ है। हितेन तेजवानी ने बाहर आकर बिग बॉस के घर में अपना एक्सपीरियंस बताते हुए कहा की शिल्पा शिंदे ने बहुत ही गलत गेम खेला है। शिल्पा हितेन को एक सबसे मजबूत कन्टेंडर मानती है। और इसी लिए वह चाहती है की स्ट्रॉन्गेस्ट कंटेंडर्स घर से बाहर चले जाए ताकि उनकी गेम आसान हो जाए।

शिल्पा शिंदे की इस हरकत पर उन्हें सोशल मीडिया पर बहुत कुछ कहा गया। मगर बिग बॉस के घर के विजेता रह चुके विन्दु दारा सिंह ने शिल्पा का पक्ष लेते हुए कहा की उन्होंने बिलकुल सही फैसला किया है। हर कोई घर में अपने बारे में ही सोच रहा है और अगर शिल्पा ने भी वही किया है तो क्या गलत है।

हिना खान और विकास गुप्ता के गरूपिस्म के चक्कर में हितेन को बाहर निकलना पड़ा। विन्दु ने कहा इस बार का बहुत ही निर्दयी एविक्शन हुआ है। हर किसी ने ग्रौप्सिम के आधार पर या तो हिना खान की टीम या विकास गुप्ता की टीम से वोट किया मगर शिल्पा ने ऐसा नहीं किया उन्होंने साफ़ साफ़ कहा की वह सिर्फ एक कॉम्पिटिटर है।

Related Articles

Back to top button