News & Gossip

बार-बार मज़ाक उड़ाए जाने पर नाराज़ कटरीना ने सलमान खान को दिया करारा जवाब!

बॉलीवुड में कटरीना का दामन थमने वाले सलमान खान ही थे, जिन्होंने उन्हें शहोरत की नयी बुलंदियो पर पहुंचायाI लेकिन पिछले कुछ सालो से सलमान और कटरीना के रिश्तो इतने बिगड़ चुके है की आज-कल वो एक दूसरे से बात भी नहीं करते। हाल ही जब रिपोर्टर ने उनसे पूछा की सलमान आपके बारे में काफी मज़ाक उड़ाते है तो इसपर कटरीना ने कुछ ऐसा कह दिया की शायद अब सलमान मज़ाक उड़ाने की हिम्मत तक नहीं करेंगे।
 Katrina.
पिछले कई सालो से कटरीना सिल्वरस्क्रीन पर राज कर रही है और आज भी वो टॉप की हीरोइनो में शुमार है। बहुत हद तक इस पॉपुलैरिटी के लिए सलमान भी ज़िम्मेदार है. सलमान के साथ जबसे कटरीना का लिंक-उप हुआ तबसे वह और भी फेमस हो गयी. लेकिन जैसे ही कटरीना ने सलमान का दामन छोड़ रणबीर कपूर की और रुख किया। तबसे ही सलमान कही न कही कटरीना का मज़ाक उड़ाया करते है।

Katrina-1

जब रिपोर्टर ने उन्हें इसी बारे में पूछा तो नाराज़ कटरीना ने कड़े शब्दों में इसका जवाब दिया, कटरीना ने कहा सलमान भी करे या कहे, उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। तो देखा आपने कटरीना का जवाब कितना सीरियस था. इस तरह की बात इंसान तब ही करता है जब वो किसीसे बहुत ज्यादा प्यार करता है या फिर किसी के लिए उसके दिल में ज़रा भी जगह नहीं होती।

 Kat-Ranbir.

बहरहाल, मामला जो भी, हम तो यही चाहेंगे की सलमान इयूलिया के साथ हमेशा खुश रहे।

Related Articles

Back to top button