Television

बंदगी और पुनिश पर चला वैलेंटाइन वीक का जादू, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

बिग बॉस का सीज़न 11 भले ही खत्म हो चुका है लेकिन बंदगी कालरा और पुनिश शर्मा बिग बॉस के ये दोनों लव बर्ड्स के उपर प्यार का जो जादू बिग बॉस के घर के भीतर चला था वही जादू बिग बॉस के घर के बाहर आने के बाद भी लगातार बरकरार है आज 7 फरवरी से वैलेंटाइन वीक शुरू हो चुका है वैसे भले ही वैलेंटाइन डे 14 फरवरी को है लेकिन पुनिश और बंदगी नें वैलेंटाइन डे से पहले ही वैलेंटाइन वीक मनाना शुरू कर दिया है हालही में बंदगी और पुनिश दोनों एक दूसरे के साथ रोज़ डे सेलीब्रेट करते दिखे दोनों के वैंलेंटाइन वीक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

वैलेंटाइन वीक के पहले ही दिन रोज़ डे की दिन बंदगी और पुनिश दोनों के हांथों में लाल गुलाब नज़र आया वहीं दोनों जहां बैठे है वहां लाल रंग के हार्ट शेप के गुब्बारे हैं तस्वीर में बैकग्राउंड जितना खूबसूरत और प्यारा दिखाई दे रहा है बंदगी और पुनिश के हांथों में नज़र आने वाला बोर्ड भी उतना ही खूबसूरत है जिसमें लिखा है तू मेरी गर्लफ्रेंड।

https://www.instagram.com/p/Bex_PLmgyvA/?hl=en&taken-by=bandgikalra

सफेद रंग की इस वेस्टर्न ड्रेस में बंदगी जितनी खूबसूरत लग रही हैं उतने ही स्मार्ट पुनिश शर्मा भी लग रहे हैं बिग बॉस के इस कपल के इस खास दिन के सेलिब्रेशन की तस्वीरें फैंस के बीच काफी पसंद की जा रही हैं।

https://www.instagram.com/p/BetJm1zgizP/?hl=en&taken-by=bandgikalra

कुछ समय पहले ही बंदगी कालरा अपने बॉयफ्रेंड पुनिश शर्मा के साथ खास तौर से वैलेंटािन वीक सेलीब्रेट करने पुनिश के शहर पहुंची हैं बंदगी नें हालही में अपने और पुनिश की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं जिनमें दोनों फुल ऑन मस्ती के मूड़ में नज़र आ रहे हैं।

बंदगी कालरा नें बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अपना फोटोशूट कराया था जिसे लेकर भी वो काफी लंबे समय तक मीडिया की सुर्खियों में रहीं बंदगी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button