Bollywood

फिल्म के शूट के दौरान अर्जुन रामपाल घायल, सोशल साइट पर शेयर की फोटो

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन राम पाल पिछले कुछ समय से अपनी अपकमिंग फिल्म डैडी की शूटिंग में बिज़ी चल रहे थे

इसी दौरान अर्जुन की आंख में चोट लग गई जिसकी वजह से उन्हें शूटिंग करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है ।

https://www.instagram.com/p/BOzVOZgg0S9/

अर्जुन नें शूटिंग के वक्त लगी चोट की तस्वीर अपने इंसटाग्राम अकांउट पर पोस्ट की । जिसमें अर्जुन एक आंख पर पट्टी बांधे दिख रहे हैं ।

अर्जुन नें अपनी इस फोटो के साथ एक कैप्शन भी दिया है । जिसमें उन्होनें आंख में लगी चोट का जिक्र करते हुए लिखा है । अब मुझे पता चल गया की आंख में पट्टी बांधकर समुद्री लुटेरे एक आंख से दुनिया कैसे देखते हैं ।

गौरतलब है की अर्जुन हालही में विद्या बालन के साथ फिल्म कहानी 2 में नज़र आ चुके हैं ।

फिल्म में अर्जुन एक पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखाई दिए थे । फिलहाल अर्जुन अपनी अलगी फिल्म डैडी की शूटिंग कर रहे हैं ।

अर्जुन की ये फिल्म मुंबई के डॉन अरुण गवली की जिंदगी पर आधारित है । फिल्म में अर्जुन जेल की कुर्सी में बैठे दिखाई दिए हैं । डैडी मुंबई के गैंगस्टर अरूण गवली की गैंगस्टर से पॉलिटिशियन बनने की कहानी को बयां करती है । इस अपकमिंग फिल्म में अर्जुन के साथ फरहान अख्तर भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे ।

अर्जुन फिल्म में अरूण गवली के गेटअप में हैं तो वहीं फरान अख्तर फिल्म में दाउद इब्राहिम का रोल प्ले कर रहे हैं । अर्जुन और फरहान की इस अपकमिंग फिल्म क ट्ज़र बीते साल 30 नवंबर को रिलीज़ किया गया था ।

अर्जुन और फरहान के अलावा फिल्म में तमिल फिल्मों की हिरोइन एश्वर्या राज फीमेल लीड में हैं ।  अर्जुन फिल्म से जुड़ी हर अपडेट सोशल साइट पर फैंस के बीच शेयर करते रहते हैं । अर्जुन की पिछली फिल्म कहानी बॉक्स ऑफिस पर ठिक ठाक कमाई करने वाली फिल्म रही । हालाकिं फिल्म में अर्जुन का रोल कुछ ज्यादा खास नहीं रहा कहानी का पूरा फोकस दुर्गा रानी सिंह के इर्द-गिर्द ही रहा बतौर एक्टर अर्जुन काफी लंबे समय बाद इस फिल्म के साथ वापसी कर रहे हैं । वैसे अर्जुन और फरहान एक साथ फिल्म रॉक ऑन और रॉक ऑन 2 में नज़र आ चुके हुए हैं । फिल्म की रिलीज़ डेट फिलहाल पता नहीं चल सकी है ।

 

Related Articles

Back to top button