News & Gossip

फिल्मो आने से पहले पिता शाहरुख के सेट पर जाकर एक्टिंग के टिप्स ले रहीं सुहाना

शाहरुख खान की फिल्म जीरो सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. शाहरुख खान फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. कुछ दिन पहले ही जीरो के सेट पर शाहरुख की बेटी, सुहाना खान पहुंची थीं. किंग खान ये फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है और सुहाना के सेट पर आने की खास वजह भी बताई.

शाहरुख ने अपने ट्विटर हैंडल पर सुहाना के साथ पोस्ट शेयर किया. कैप्शन में लिखा- मेरे नाम तू.. गाने के लिए मैंने जो कुछ भी किया उनमें से ये सबसे खूबसूरत है. मेरी बेटी मुझे सिखा रही है कि मुझे लिरिक्स के अनुसार कैसे एक्सप्रेशन देने हैं.

सुहाना के बॉलीवुड करियर को लेकर भी शाहरुख ने बातचीत की. जब उनसे पूछा गया कि क्या सुहाना जल्द ही फिल्मों में काम करने जा रही हैं. इसपर शाहरुख ने कहा- वो एक्टिंग करना चाहती है. मगर अभी इसके लिए उसे 3-4 साल तक ट्रेनिंग की जरूरत है. उसने लंदन में कुछ प्ले किए हैं. जल्द ही वो अमेरिका शिफ्ट होने जा रही हैं.

शाहरुख ने आगे कहा- सेट पर भी सुहाना एक्टिंग सीखने के लिए ही पहुंचीं. प्रोडेक्शन का काम सीखना एक्टिंग सीखने के लिए जरूरी है. मुझे जहां तक लगता है उसने लंदन में कुछ सीखा भी है. हम लोग फिल्म के गाने की शूटिंग कर रहे थे. सुहाना भी आज साथ में आई और उसने एक्सपीरियंस लिया. मैं चाहता था कि वो आकर देखें कि कटरीना और अनुष्का कैसे एक्ट कर रही हैं, क्योंकि दोनों ही एक दूसरे से काफी अलग हैं. कटरीना के पास एक चार्म है तो वहीं अनुष्का अपने यूनीक अंदाज.

Related Articles

Back to top button